• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘परिजनों ने धैर्यवान रहना और हमेशा लक्ष्य पर ध्यान देना सिखाया’

Deepshikha Deshmukh inspired from her family - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता-उद्यमी दीपशिखा देशमुख ने सरबजीत और मदारी जैसी समीक्षकों द्वारा सराही गईं फिल्मों का निर्माण किया है। वे त्वचा पोषण ब्रांड की भी मालकिन हैं, लेकिन वरिष्ठ फिल्म निर्माता वासु भगनानी की इस बेटी का मानना है कि जीवन में असफलता बहुत जरूरी है, क्योंकि इससे लोगों को व्यक्तिगत रूप से प्रगति करने में मदद मिलती है। दीपशिखा ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है।

मेरे परिजनों ने मुझे धैर्यवान रहना और हमेशा लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखना सिखाया है। अभिनेता जैकी भगनानी की बहन ने कहा, उन्होंने मुझे जिंदगी में असफलता की अहमियत का अहसास कराया। उनके कारण मैं असफलता को स्वीकार कर दोबारा से शुरुआत करना सीखा। फिल्मों के अलावा दीपशिखा फिलहाल अपने स्किन ब्रांड लव ऑर्गेनिकली पर ध्यान दे रही हैं, जो पिछले साल लांच हुआ था। इस स्किन केयर ब्रांड में बच्चों और वयस्कों के लिए उत्पाद हैं।

रसायन का उपयोग किए बिना उपभोक्ताओं को उत्पाद प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए दीपशिखा को ब्रांड के लिए उनके दो बच्चों से प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा, मेरे बेटे को रूखी त्वचा की बड़ी समस्या है। हमने कई दवाइयां और त्वचा की देखभाल करने वाले कई उत्पाद देखे, लेकिन उसकी त्वचा पर कोई फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि सभी उत्पादों में कुछ मात्रा में रसायन भी मिला था। इसके बाद मुझे अपने बच्चों के लिए त्वचा की देखभाल करने वाले उत्पाद की जरूरत महसूस हुई।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepshikha Deshmukh inspired from her family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepshikha deshmukh, vasu bhagnani, jackie bhagnani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved