• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपिका के फोन में पति रणवीर का नंबर 'हैडसम' नाम से सेव

Deepika saves hubby Ranveer name as handsome on phone - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने अपने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप पर की गई चर्चा का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने पति रणवीर सिंह का नबंर "हैंडसम" नाम से सेव किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर रणवीर, उसके माता-पिता और उसके ससुराल वालों के साथ चल रहे एक चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। यह स्क्रीनशॉट यह भी बताता है कि उन्होंने अपने ससुर का नंबर उनके पूरे नाम - जगजीत सिंह भवनानी के नाम से सेव किया है।

इस बातचीत में परिवार, हाल ही में हुए रणवीर के एक इंटरव्यू की प्रशंसा करता नजर आ रहा है। दीपिका की मां उज्वला पादुकोण अभिनेता को यह कहते दिख रही हैं कि उनका इंटरव्यू "बहुत दिलचस्प" था, जबकि उनके पिता प्रकाश पादुकोण ने इसे बहुत "स्पष्टवादी और जानकारीपूर्ण" बताया। वहीं रणवीर के पिता ने इसे "जीवंत" बताया।

दीपिका ने इस फोटो को कैप्शन दिया, "और यह है कि जब भी परिवार में किसी का कुछ खास या अहम दिन होता है, तो बाकी हम सभी इस तरह बात करते हैं। ऊपर दिए गए मामले में सभी ने मेरे पति द्वारा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू की सराहना की है।"

उन्होंने साझा किया कि कई बार उन्हें और रणवीर को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कहा जाता है।

उन्होंने आगे कहा, "इसी प्रकार ऐसे समय भी होते हैं जब हमारी खिंचाई की जाती है या उस पर प्रतिक्रिया दी जाती है कि उसे हम अलग या बेहतर तरीके से कर सकते थे। और वह भी हमारे लिए बहुत मूल्यवान होता है!"

काम को लेकर बात करें तो दीपिका अगली बार कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा फिल्म '83' में रणवीर के साथ नजर आएंगी। वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepika saves hubby Ranveer name as handsome on phone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepika padukone, ranveer singh, handsome, phone, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved