• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एथलीट्स के परिवार वालों को पहचान नहीं मिलती है : दीपिका

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पाुदकोण (Deepika Padukone0 अपनी आगामी फिल्म '83' में कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi) के किरदार में दिखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दीपिका का ऐसा मानना है कि एथलीट्स की बीवियों और परिवार वालों को वह पहचान नहीं मिलती है जिनके वे हकदार होते हैं और मेरे इस फिल्म को करने की यही वजह है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार को निभाते नजर आएंगे।

मुंबई में बुधवार को आईफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने कहा, "कबीर ने इस फिल्म के लिए मुझे सोचा। यह एक छोटा, लेकिन खास किरदार है। मुझे लगता है कि जब कोई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करता है या जीतता है तो उसकी बीवी या परिवार को हमेशा इसका पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है। मुझे लगता है कि उनके परिवार को उतनी पहचान नहीं मिलती है जितनी की वे हकदार हैं इसलिए इस बात को दिमाग में रखते हुए मैंने इस फिल्म को करना चाहा।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deepika Padukone: Spouses, families of athletes do not get due credit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: दीपिका पादुकोण, deepika padukone, families, athletes, credit, kapil dev, 83, romi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved