• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सलमान खान के साथ नो एंट्री-2 में नजर नहीं आएंगी डेजी शाह, ओटीटी पर आई पुष्पा: द राइज

गत 17 दिसम्बर को प्रदर्शित हुई दक्षिण भारत के सुपर सितारे अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया फिल्म पुष्पा: द राइज बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ के साथ ही हिन्दी में प्रदर्शित किया गया है। हिन्दी बेल्ट में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कारोबार कर रही है। पिछले तीन सप्ताह में इस फिल्म ने हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर 72 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। इस फिल्म ने अपनी कमाई से कन्नड सुपर स्टार यश की पैन इंडिया रिलीज केजीएफ-चैप्टर 1 की कमाई को पीछे छोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है। केजीएफ-1 ने हिन्दी बेल्ट में 68 करोड़ का कारोबार किया था।
पिछले कुछ दिनों से पुष्पा: द राइज के ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होने के समाचार मीडिया में आ रहे थे। कहा जा रहा था कि इसका हिन्दी वर्जन भी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित किया जाएगा। यह बिलकुल सही है कि पुष्पा: द राइज को कल 7 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित कर दिया गया है। लेकिन इसका हिन्दी वर्जन अभी प्रदर्शित नहीं किया गया है। इसका सिर्फ तमिल वर्जन ही पेश किया गया है। कहा जा रहा है हिन्दी वर्जन आगामी सप्ताह तक प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म अभी हिन्दी सर्किट में बेहतरीन कारोबार कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपने 4थे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी बेल्ट में यह फिल्म लगभग 80 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Daisy Shah will not be seen in No Entry 2 with Salman Khan, Pushpa : The Rise came on OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: daisy shah will not be seen in no entry 2 with salman khan, pushpa the rise came on ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved