• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'दबंग 3' को लेकर जानिए क्या बोले अरबाज खान

Dabangg an actor driven franchise : Arbaaz Khan - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 'दबंग 3' के निर्माण में लगे निर्माता अरबाज खान ने फिल्म को बड़ी जिम्मेदारी बताई है। उनके अनुसार एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर इस कॉमेडी-एक्शन फिल्म की जिम्मेदारी बड़ी है। जी के वेब सीरीज 'पोइजन' के प्रमोशनल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वह मीडिया से मुखातिब हुए थे।

वह कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं। एक ओर जहां वह सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हैं, वहीं वह एक टॉक शो 'क्विक हील पिंच बाई अरबाज खान' और 'पोइजन' को एक साथ लेकर चल रहे हैं।

उनसे जब पूछा गया कि इतने सारे काम वह कैसे संभाल रहे हैं, तो उन्होंने बताया, "मैंने यह कभी नहीं कहा कि यह(पोइजन) आसान है, लेकिन उस (दबंग-3) प्रोजेक्ट पर मुझे ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि इसमें मैं निर्माता और अभिनेता दोनों के तौर पर काम कर रहा हूं। इसके अलावा मुझे सलमान के साथ समन्वय वगैरह पर भी ध्यान देना पड़ता है।"

"वहीं पोइजन में काम करने के दौरान मुझे बस अपने किरदार पर ध्यान देना है। इसके अलावा टॉक शो की मेजबानी करना आसान है। इस शो के हर एपिसोड की शूटिंग मैं एक-दो घंटे में निपटा लेता हूं, जो मेरे ख्याल से कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन मैं इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि 'दबंग 3' बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।"

प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान फिर से चुलबुल पांडेय के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की टीम ने हाल ही में मध्यप्रदेश के महेश्वर में फिल्म के एक पड़ाव की शूटिंग पूरी की है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dabangg an actor driven franchise : Arbaaz Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arbaaz khan and mailaka arora khan, bollywood celeb couple, arbaz khans new web series toxic, such a revenge is the story, bollywood actress, bollywood news, bollywood life, bollywood gossip, bollywood masala, dabangg 3, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved