• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डी. सुरेश बाबू: जब तक मैं दर्शकों की नब्ज जानता हूं, तब तक व्यवसाय में रहूंगा

D. Suresh Babu: As long as I know pulse of audience, I will last in business - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। दिग्गज निर्माता डी. सुरेश बाबू 57 साल से फिल्मों का संचालन कर रहे हैं। उन्होंने कहानियों की शैली में बदलाव और नई लहरों को आते और जाते देखा हैं।

फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, उन्होंने आईएएनएस से कहा: "जब तक मैं दर्शकों की नब्ज जानता हूं, मैं इस व्यवसाय में टिका रहूंगा। जिस दिन मैं दर्शकों को नहीं समझूंगा, उस दिन मैं यह छोड़कर चला जाउंगा। अगर मैं एक निर्माता के रूप में कहता हूं कि '1975 में मैंने एक हिट फिल्म बनाई और 1985 में मैंने यह किया', तो मेरा काम हो गया। "

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ने पिछले कुछ वर्षों में 'कालीसुंदम रा', 'ईगा', 'नीकू नेने नाकु नुवु' और 'वेंकी मामा' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। उनका मानना है कि कहानी कहने के विकास में विनम्र और तेज होना जरूरी है।

वे कहते हैं "मैंने बदलाव होते देखा है क्योंकि हमारी कंपनी 57 साल पुरानी है। हमने फिल्मों को विकसित होते देखा है लेकिन पूरी चीज के लिए एक आम खतरा भी है। इस विकास में, आप देखते हैं कि क्या सही है, आप अपना सिर अपने कंधों पर रखते हैं और तो आप या तो सफल रहोगे या फिर आपको छोड़ना पड़ेगा।"

सुरेश बाबू की नवीनतम प्रोडक्शन 'नरप्पा' मंगलवार को रिलीज हुई। वेंकटेश दग्गुबाती और प्रियामणि की मुख्य भूमिका वाली फिल्म धनुष-स्टारर तमिल हिट, 'असुरन' की तेलुगु रीमेक है।

सुरेश बाबू का कहना है कि ट्रेलर को मिली पॉजिटिव प्रतिक्रिया ने उन्हें एक अच्छा विचार दिया था कि दर्शक फिल्म पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

वे कहते है "हम जानते थे कि हम एक व्यावसायिक रूप से यथार्थवादी फिल्म कर रहे हैं। आमतौर पर, तेलुगु दर्शक नई चीजें देखना पसंद करते हैं। यह ज्यादातर तब होता है जब उन्होंने इसे करने की कोशिश की है या नहीं। क्या वे इस तरह के एक नायक को स्वीकार करेंगे? जब हमने शुरू में छवियों को जारी किया, तो बहुत सारी पॉजिटिव चर्चा थी । इसलिए, हम जानते थे कि एक बार ट्रेलर आने के बाद, वो इसे वास्तविक और वास्तव में अच्छा कहेंगे।"

निर्माता आगे कहते हैं कि: "बैरोमीटर केवल वास्तव में अच्छा होने की ओर बढ़ा। वे इतने उत्साहित थे और महसूस किया कि पूरी चीज में बहुत ताजगी थी। एक यथार्थवादी व्यावसायिक फिल्म होने के कारण निश्चित बारीकियां इसे थोड़ा खास बनाती है।"

डी सुरेश बाबू की नई फिल्म 'नरप्पा' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-D. Suresh Babu: As long as I know pulse of audience, I will last in business
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: d suresh babu, as long as i know pulse of audience, business, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved