• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वरुण धवन डॉक्टर्स व स्वास्थ्यकर्मियों को भोजन उपलब्ध कराएंगे

COVID-19: Varun Dhawan provides meals to doctors, healthcare staff - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अपना हरसंभव सहयोग प्रदान करने वाले चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध कराने का फैसला लिया है। वरुण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह कोरोनावायरस की लड़ाई में संलग्न चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे और गरीबों के लिए भी खाना उपलब्ध कराएंगे।

वरुण ने सोशल मीडिया पर कहा, "लॉकडाउन में घर पर रहने के दौरान हर बीतते दिन के साथ मुझे उन लोगों की फिक्र होती है, जिनके पास आपदा की इस घड़ी में घर नहीं है और इसलिए मैंने उन गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का प्रण लिया है, जिनके पास घर या काम नहीं है।"

वह आगे लिखते हैं, "मैं उन लोगों की भी दिल से सराहना करता हूं, जो अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर काम कर रहे हैं। मैंने इन चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियो को भी अस्पताल में भोजन उपलब्ध कराने का प्रण लिया है। उन तक खाना ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के जरिए पहुंचाया जाएगा। यह एक छोटा सा प्रयास है, लेकिन इस मुश्किल घड़ी में हमारा हर प्रयास महत्वपूर्ण है। मुझसे जितना बन पड़े मैं उतना करता रहूंगा।"

वरुण ने अंत में लिखा, "यह एक लंबी लड़ाई है और हमें मिलकर इससे लड़ना होगा। उपाय ढूंढ़ना ही आगे बढ़ते रहने का एकमात्र तरीका है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-COVID-19: Varun Dhawan provides meals to doctors, healthcare staff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun dhawan, varun dhawan provides meals to doctors, healthcare, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved