• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई में रहकर सचिन जोशी ने बढ़ाया मदद का हाथ

COVID-19: Sachiin Joshi pitches in with help from Dubai - Bollywood News in Hindi

मुंबई। दुबई में इन दिनों फंसे अभिनेता सचिन जे. जोशी भारत में कोविड-19 का सामना कर रहे पुलिस व नगरपालिका कर्मियों को पौष्टिक भोजन सामग्री के डिब्बे पहुंचाकर उनकी मदद कर रहे हैं। सचिन ने कहा, "मैं यहां 16 मार्च से फंसा हुआ हूं और शायद मैं यहां 14 अप्रैल तक रहूं। किसी के पास भी करने लायक कुछ खास नहीं है। घर में सुरक्षित रहकर मैं फिल्में वगैरह देखकर अपना समय बिता रहा हूं। अपनी रोग-प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर बनाए रखने के लिए मैं टेबल टेनिस खेलता हूं और घर में ही अपनी फिटनेस रूटिन का भी पालन करता हूं, ताकि कोरोनावायरस को खुद से दूर रखा जा सकें। मैं घर पर बने काढ़े का भी सेवन कर रहा हूं। मुझे मेरे परिवार की बहुत याद आती है। मैं हर रोज अपनी पत्नी और अपने बच्चों से बात करता हूं। कभी-कभी तो दिन में सात से आठ बार भी बात हो जाती है। बहरहाल, अभी दूर रहना ही सभी के लिए बेहतर है। बाद में पछताने से अभी सुरक्षित रहना जरूरी है।"

सचिन अपने बिग ब्रदर फाउंडेशन से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। चूंकि इस वक्त वे दुबई में हैं, इसलिए वीडियो कॉल या स्काइप के माध्यम से वह अपने इस काम के लिए अपनी टीम से जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, "प्रतिदिन लगभग तीन से पांच लाख रुपये की लागत के साथ बिग ब्रदर फाउंडेशन शहरों में जरूरतमंदों को भोजन की आपूर्ति करा रहा है। हमारी योजना इसे 21 दिनों के लॉकडाउन तक जारी रखना है। जहां लोग आर्थि?क अनुदान देना ज्यादा पसंद करते हैं, मैं ऐसे मदद का हाथ बढ़ाता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-COVID-19: Sachiin Joshi pitches in with help from Dubai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: covid-19, sachiin joshi, dubai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved