• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कनिका पर फूटा लोगों का गुस्सा, सोशल मीडिया पर बन रहे हैं मीम्स

COVID-19: Kanika Kapoor slammed by social media for being irresponsible - Bollywood News in Hindi

मुंबई। पाश्र्वगायिका कनिका कपूर पर उनकी लापरवाही के चलते लखनऊ में प्राथमिकी दर्ज की गई है और अपनी हालिया यात्रा का विवरण छिपाने के चलते सोशल मीडिया पर लोग कोविड-19 से संक्रमित इस कलाकार की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। शनिवार को ट्विटर पर हैशटैगकनिकाकाकोरोनाक्राइम ट्रेंड करता रहा और उन पर खूब सारे मीम्स भी बनाए गए।

इसके अलावा, ट्विटर पर इस वक्त एक मीम वायरल है, जिसमें कनिका के साथ-साथ एक महिला सफाईकर्मी की भी तस्वीर है। इसमें लिखा हुआ है, "दिहाड़ी मजदूर अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर हमारे आसपास की सफाई कर रहे हैं, ताकि वायरस आगे और न फैल सकें। पिछले रविवार को यूके से लौटीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने अपनी यात्रा का विवरण छिपाया और होटल में ठहरकर पार्टी भी कीं। आप अपने नायकों का चुनाव दिमाग से करें!"

लोकल ट्रेन के डिब्बों की सफाई कर रहे कुछ सफाई कर्मियों की तस्वीर को साझा करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, "एक तरफ कुछ तथाकथित सेलेब्स पार्टी कर रहे हैं और दूसरी तरफ ये लोग इतनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इनके प्रति ढेर सारा सम्मान। हैशटैगकनिकाकाकोरोनाक्राइम हैशटैगकोरोनास्टॉपकरोना।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-COVID-19: Kanika Kapoor slammed by social media for being irresponsible
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanika kapoor, covid-19, kanika kapoor slammed by social media, irresponsible, coronavirus, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved