• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनेत्री लैला खान के हत्यारे को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

Court awarded death sentence to actress Laila Khans killer - Bollywood News in Hindi

अभिनेत्री लैला खान उर्फ रेशमा पटेल और उनके परिवार के हत्याकांड के दोषी और सौतेल पिता परवेज टाक को अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। अभिनेत्री लैला खान की 2011 में माँ और 4 भाई बहनों सहित हत्या कर दी गई थी। लैला की हत्या का मामला मुंबई कोर्ट में चल रहा था। अब इस केस में सेशन कोर्ट ने दोषी परवेज टाक को हत्या का दोषी ठहराया है और उन्हें फांसी की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने परवेज को सबूत मिटाने का दोषी भी ठहराया है।


रेशमा पटेल उर्फ लैला ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म मेकअप से की थी। उनका असली नाम रेशमा पटेल था लेकिन पहली फिल्म के बाद ही उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। लैला ने हिन्दी फिल्मों में अभिनेता राजेश खन्ना के साथ भी वफा: ए डेडली लव स्टोरी में काम किया था। इस फिल्म में लैला ने काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी।

लैला खान हत्याकांड 14 साल पुराना मामला है। परवेज टाक ने लैला, उनकी मां और चार भाई-बहनों की हत्या कर दी थी और उनके शवों को फार्महाउस में गाड़ दिया था। इस घटना से पर्दा तब उठा था जब लैला के पिता ने मुंबई के ओशिवारा में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने शिकायत में कहा था कि परवेज ने उनके परिवार के सदस्यों का अपहरण कर लिया है।

हत्या के कुछ महीने बाद परवेज को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। शुरुआत में तो परवेज कह रहा था कि लैला और उसका परिवार दुबई में है लेकिन बाद में उसने कबूल कर लिया था कि उसने उन लोगों की हत्या कर दी है। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने परवेज को मुंबई पुलिस को सौंप दिया था।

परवेज के हत्या की बात कबूल किए जाने के बाद इगतपुरी में एक फार्म हाउस से लैला और उसके परिवार के कंकाल बरामद किए गए थे। परवेज ने पुलिस को बताया था कि लैला अपने परिवार के साथ इगतपुरी फार्म हाउस में छुट्टी मनाने गई थीं। जहां पर परवेज ने सभी को मारकर गड्ढे में गाड़ दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Court awarded death sentence to actress Laila Khans killer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: court awarded death sentence to actress laila khans killer, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved