• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

शादी से पहले विकी-कैटरीना के खिलाफ सवाई माधोपुर में शिकायत दर्ज

अधिवक्ता नेत्रबिंद सिंह जादौन ने अपनी शिकायत में कहा है कि चौथ माता मंदिर एक ऐतिहासिक मंदिर है जहां रोजाना आरती में शामिल होने के लिए कई श्रद्धालु आते हैं। चौथ माता मंदिर का मुख्य मार्ग सिक्स सेंस बड़वारा किला प्रबंधन द्वारा अवरुद्ध कर दिया गया है, जिससे भक्तों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जादौन ने जिला सेवा प्राधिकरण, सवाई माधोपुर में शिकायत दर्ज कराई है। अधिवक्ता ने जन भावनाओं को देखते हुए मार्ग को चालू करने को कहा है।
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेस्टिनेशन वेडिंग सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, सवाई माधोपुर में होने वाली है। जोड़े की शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल हैं। होटल के एक सूत्र ने पुष्टि की है कि जोड़े के वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी मेहमानों के लिए 8 से 10 टेंट बुक किए हैं। टेंट का प्रति रात का किराया 70,000 रुपये से शुरू होता है।

ये भी पढ़ें - क्या आपने देखा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का लेडी गागा लुक

यह भी पढ़े

Web Title-Complaint filed against Vicky-Katrina before marriage in Sawai Madhopur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: complaint filed against vicky-katrina before marriage in sawai madhopur, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved