• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'चुटजपा' अभिनेत्री तान्या मानिकतला: मैं सप्ताह में एक बार डिजिटल डिटॉक्स लेती हूं

Chutzpah actor Tanya Maniktala: I take a digital detox once a week - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। युवा अभिनेत्री तान्या मानिकतला ने अपने समकालीन लोगों की तरह सोशल मीडिया के दबाव के आगे नहीं झुकने का विकल्प चुना है। एक्ट्रेस जितना हो सके गैजेट्स से दूर रहना पसंद करती हैं।

तान्या ने आईएएनएस को बताया, "मैं वास्तव में सप्ताह के हर तीसरे दिन एक डिजिटल डिटॉक्स लेता हूं। डिटॉक्स का एक हिस्सा अपने फोन से इंस्टाग्राम को अनइंस्टॉल करना और जितना हो सके गैजेट्स से दूर रहना है। जो लोग मुझे जानते हैं, वे अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं एक टेक्स्ट नहीं हूं। व्यक्ति। अगर कुछ जरूरी है तो वे हमेशा मुझे कॉल कर सकते हैं। मैं किसी भी सोशल मीडिया टेक्स्ट या संदेश की तुलना में आमने-सामने बातचीत करना पसंद करता हूं।"

स्कूल डेज, फ्लेम्स और ए सूटेबल बॉय जैसी वेब पर अपनी पिछली भूमिकाओं की तुलना में तान्या वेब सीरीज में बहुत अलग किरदार निभाती हैं।

तान्या ने चुटजपा साइन करने का एक कारण साझा किया कि यह सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ अभिनेत्री ने दिल्ली में अपने थिएटर के दिनों में अभिनय किया था।

उसने कहा, "सिमर सर और मैंने नाटकों पर एक साथ काम किया है, जबकि वह दिल्ली थिएटर स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट से मेरे सीनियर थे। मुझे 'चुटजपा' के लिए साइन करने से पहले, उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझे कुछ अलग देखना चाहते हैं, जिसकी उन्होंने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। में होने के लिए। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी भूमिका होने जा रही थी जो मुझे बदल देगी। अवतार का परिवर्तन मुझे बहुत रोमांचक लग रहा था। इस तरह मेरे लिए 'चुटजपा' हुआ।"

तान्या शुरू में अपनी भूमिका को लेकर सहज नहीं थी, लेकिन बाद में वह आश्वस्त हो गई।

उसने कहा, "इस भूमिका को निभाने के लिए मुझे थोड़ा आश्वस्त होने की जरूरत थी। सिमर सर के साथ पहले काम करने के बाद, मुझे पता था कि उनके पात्रों का उपचार बहुत संवेदनशील और समझदार है जो इसे बहुत बारीक बनाता है।"

फिल्म के प्रत्येक अभिनेता ने बिना किसी सह-अभिनेता के साथ कैमरे के सामने अभिनय किया।

एक्ट्रेस अपने काम में अपना शत-प्रतिशत देने में विश्वास रखती हैं।

"अभिनय में अपने पिछले अनुभवों से, मैंने महसूस किया है कि जब आप चरित्र की त्वचा में उतरते हैं तो आपको अपना सब कुछ देना पड़ता है। एक अभिनेता के रूप में यही एकमात्र स्थिरांक है। आपको अपने निर्देशक की अपेक्षाओं और अपने दर्शकों की अपेक्षाओं को पूरा करना होगा।"

तान्या ने साझा किया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म मुंबईकर की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका निर्देशन संतोष सिवन ने किया है। फिल्म में विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति भी हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chutzpah actor Tanya Maniktala: I take a digital detox once a week
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chutzpah, tanya maniktala, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved