• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुप ने ली बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत, 5 दिन में लागत बाहर

Chup took a good start at the box office, cost out in 5 days - Bollywood News in Hindi

निर्माता निर्देशक, कथा-पटकथाकार आर. बाल्की की फिल्म चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को नेशनल सिनेमा डे का पूरा फायदा मिला है। शुक्रवार को प्रदर्शित हुई इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लम्बी कतारें नजर आई। फिल्म देखने के बाद बाहर निकले दर्शकों का कहना था कि आज इस तरह की फिल्मों की जरूरत स्वयं फिल्मवालों को है। फिल्म की हो रही तारीफ को सुनने व देखने के बाद यह स्पष्ट हो रहा है कि यह फिल्म आर.बाल्की के लिए फायदे का सौदा साबित होगी।

साइकोपैथ सीरियल किलिंग पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखकर फैन्स काफी उत्तेजित हैं। वहीं फिल्म में दलकीर सलमान के अभिनय की दर्शक भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहे हैं। समाचारों के मुताबिक सनी देओल की फिल्म ने ओपनिंग डे यानी पहले दिन 2.60 से लेकर 3.20 करोड़ रुपये के बीच में कमाई की है। ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक इस फिल्म को नेशनल सिनेमा डे का अच्छा लाभ मिला है, क्योंकि ब्रह्मास्त्र के बाद सबसे ज्यादा लोगों ने चुप के टिकट ही खरीदे थे।

1 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म
ज्ञातव्य है कि सनी देओल और दलकीर सलमान की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर यानी फ्राइडे के दिन 4 लाख टिकटों की बुकिंग की थी। वहीं इस फिल्म ने 1.25 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग की थी। फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है सनी देओल की यह फिल्म 4 से 5 दिनों में ही अपने 10 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर देगी।

फिल्म के कहानी की शुरुआत मुंबई पुलिस द्वारा फिल्म क्रिटिक्स के हत्यारों को ढूंढऩे से होती है। दोनों मर्डर उस सीरियल किलर ने किए हैं जो फिल्मों को बिना महसूस किए एजेंडे के तहत फिल्म का रिव्यू देने वाले क्रिटिक्स से नफरत करता है। इस फिल्म में सस्पेंस के साथ-साथ बड़े ट्विस्ट और टन्र्स भी हैं। आर बाल्की के निर्देशन और लेखन ने सर्वसम्मत प्रशंसा हासिल की है। कई लोगों ने चुप की जमकर तारीफ की और फिल्म को बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, चुप ने अच्छी शुरुआत की है, हालांकि ऑक्यूपेंसी के मामले में यह अच्छा है क्योंकि सुबह का रिकॉर्ड औसतन 50-60 फीसदी ऑक्यूपेंसी दिखाता है। यह बड़े मल्टीप्लेक्स में बेहतर है। चूंकि ठोस ऑक्यूपेंसी कम टिकट से संचालित होती है। दरें और संग्रह उतने अधिक नहीं होंगे जितने कि वे सामान्य रूप से इस अधिभोग के साथ होंगे। फिल्म को इस तरह की शुरुआत नहीं मिलती अगर यह सामान्य दरों पर होती तो फिल्म को कम दरों से भारी लाभ मिला है। लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि शुक्रवार के बाद क्या होता है जब दरें सामान्य हो जाती हैं क्योंकि इसे दर्शकों को भी ढूंढना होगा।

चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट एक असंतुष्ट कलाकार की कहानी कहती है, जो अपने काम के बाद एक सीरियल किलर में बदल जाता है, जिसे आलोचकों द्वारा अकेले ही प्रतिबंधित कर दिया जाता है। फिल्म में कलाकार एक हत्या की होड़ में चला जाता है क्योंकि वह आलोचकों की हत्या कर देता है और एक हस्ताक्षर के रूप में, उनके शरीर पर एक स्टार का निशान छोड़ देता है, जो सितारों की संख्या के समान होता है जो आलोचक अक्सर फिल्मों या शो को देते हैं।

मनोवैज्ञानिक थ्रिलर अभिनीत, चुप में सनी देओल और दुलकर सलमान के साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं हैं। इसे राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे ने निर्मित किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chup took a good start at the box office, cost out in 5 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chup took a good start at the box office, cost out in 5 days, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved