• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉक्स ऑफिस पर छायी चुप, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Chup at the box office, earned so many crores in 3 days - Bollywood News in Hindi

निर्माता निर्देशक, लेखक आर.बाल्की की फिल्म चुप बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.06 करोड़ का कारोबार करने वाली चुप ने दूसरे दिन शनिवार को 2.07 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं को 5.13 करोड़ तक पहुँचाने में सफलता प्राप्त कर ली थी। रविवार 3रे दिन फिल्म के कारोबार के लिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने लगभग 3 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं। अनुमान के आधार पर देखा जाए तो चुप ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

फिल्म में दुलकर सलमान और सनी देओल के अभिनय ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लिया है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ, अधिक से अधिक लोग इस इंडियन फिल्म को देखना चाहते हैं। हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म में गिरावट देखी गई, लेकिन इसने टिकट खिडक़ी पर अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा।
1000 स्क्रीन पर प्रदर्शित हुई चुप को 23 सितम्बर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का अच्छा लाभ मिला। इस दिन फिल्म ने 75 रुपये टिकट दर के हिसाब से बेहतरीन कारोबार किया था। शनिवार से फिल्म की दरें पुन: पुरानी हो गई इससे कुछ कमी हुई, इसके बावजूद, देश भर में अधिकांश स्थानों पर टिकट लगभग बिक चुके थे। सकारात्मक शब्द और अच्छी सामग्री के अनुसार, आंकड़ों में दिन 2 के लिए थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन रविवार को फिल्म देखने वालों की भीड़ सिनेमाघरों के बाहर और ऑन लाइन एडवांस बुकिंग पर नजर आई।
सनी देओल, दुलकर, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 से अपनी पहचान बनाई है, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम्स के साथ जबरदस्त वापसी की है, फिल्म की एक दमदार कास्ट का नेतृत्व कर रहे हैं। साइकोलॉजिकल थ्रिलर चुप रिवेंज किलिंग पर केंद्रित फिल्म है। इसमें संदेह की सुई एक फिल्म निर्माता की ओर इशारा करती है, जिसके बारे में माना जाता है कि उसने कम-योग्य फिल्मों के प्रति उदार होने के साथ-साथ आलोचकों द्वारा उसकी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के बाद हत्याएं की हैं। 23 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे ने को-प्रोड्यूस किया है।

चुप मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान की तीसरी हिंदी फिल्म भी है। इससे पहले दुलकर सलमान इरफान खान के साथ कारवां और द जोया फैक्टर जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म के बारे में दुलकर ने उल्लेख किया कि एक कलाकार के रूप में यह फिल्म उनके लिए काफी अनोखी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chup at the box office, earned so many crores in 3 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chup at the box office, earned so many crores in 3 days, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved