• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऐश्वर्या राय बच्चन हैं एक दम परफेक्ट: चियान विक्रम

Chiyaan Vikram says he forgets himself when he watches Ash dance - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी में अपनी फिल्म 'पोन्नियां सेल्वन 1' के प्रचार के लिए आए चियान विक्रम ने 'रावणन' के बाद फिर से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की और कहा कि अभिनेत्री एक दम परफेक्ट हैं। विक्रम ने कहा, "कई ब्यूटी क्वीन रही हैं लेकिन मुझे कहना होगा कि ऐश के पास कुछ ऐसा है जिसने हर किसी का दिल चुरा लिया है। वह एकदम परफेक्ट हैं और मैंने उनकी फिल्में देखी हैं, इसलिए यह सिर्फ सुंदरता के बारे में नहीं है, बल्कि सब कुछ के लिए है। वह हमेशा माइक्रोस्कोप के नीचे रहती हैं। उन्हें लगातार देखा जा रहा है। इसलिए, उन्हें हर समय परफेक्ट रहने की जरूरत है और मैंने देखा है कि वह इसे अपने अंदाज में कैसे करती हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अक्सर प्रशंसकों द्वारा बताया जाता है कि वे दोनों स्क्रीन पर कैसे शानदार दिखते हैं।

विक्रम ने उनके नृत्य कौशल की भी प्रशंसा की और कहा, "वह इतनी खूबसूरती से नृत्य करती है कि एक शॉट के दौरान, मैं बस खुद को भूल गया और उनके डांस मूव्स को देखकर खो गया। वह एकदम परफेक्ट हैं।"

विक्रम, जो तमिल सिनेमा में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं और उन्होंने कुछ मलयालम और तेलुगु फिल्में भी की हैं, 'सेतु', 'समुराई', 'रावणन', 'पीथमगन' और कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने मणिरत्नम की 'पोन्नियां सेल्वन: 1' में अदिथा करिकालन (10 वीं शताब्दी में चोल सम्राट) की अपनी भूमिका को 'सपने जैसी भूमिका' कहा क्योंकि वह हमेशा पर्दे पर एक राजकुमार या एक योद्धा का किरदार निभाना चाहते थे।

विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, त्रिशा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन अभिनीत मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन: आई'। 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chiyaan Vikram says he forgets himself when he watches Ash dance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikram, aishwarya rai, chiyaan vikram, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved