• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

VIDEO: 'चप्पा चप्पा अफवाह चले' ने COVID-19 अफवाहों से किया आगाह

मुंबई। गायक हरिहरन, शेफ संजीव कपूर और गायक रूपकुमार राठौड़ सहित कई हस्तियों ने मिलकर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 'चप्पा चप्पा अफवाह चले' गीत बनाया है। यह गाना सदाबहार हिट 'चप्पा चप्पा चरखा चले' पर आधारित है, जिसे हरिहरन ने गुलजार की 1996 की फिल्म 'माचिस' के लिए सुरेश वाडकर के साथ रिकॉर्ड किया था। उन्होंने ये गाना लोगों को कोविड-19 को लेकर फैल रही अफवाहों (अफवाह) के खिलाफ आगाह करने के लिए बनाया है।

सुर-वायरलिस्ट नाम का यह बैंड हरिहरन के नेतृत्व में गाना बनाता है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां जैसे- शेफ संजीव कपूर, रणवीर बराड़, अभिनेता करण और युवा निर्माता अक्षय हरिहरन, मार्केटिंग गुरु से 'फूडप्रिन्योर' बने विनोद जी. नायर और हीरा व्यापारी पुनीत गुप्ता शामिल हैं।

5 मिनट के इस ट्रैक के लिए 1 मिनट का प्रोमो वीडियो रिलीज होगा, जिसे बैंड के सदस्यों ने अपने घरों में खुद शूट किया है। यह ट्रैक 4 अप्रैल को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जारी किया जाएगा।

विनोद जी. नायर ने कहा, "जब हमने यह प्रोजेक्ट शुरू किया तो हम सभी ने महसूस किया कि इसे हासिल करना असंभव है। लेकिन टेक्नोलॉजी और ऐप-आधारित प्लेटफार्मों के चमत्कार से हमने यह कर लिया।"

"इसके बाद, हम अब एक और भी महत्वाकांक्षी परियोजना करने के लिए कमर कस रहे हैं, इसमें हम लोगों को मजेदार तरीके से जानकारियां देंगे ताकि वे अपने घरों से वायरस से लड़ाई करते रहें।"

हरिहरन ने कहा कि अभी हर कोई लॉकडाउन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाहों का प्रसार खतरनाक है। "हम लोगों से कहना चाहते हैं कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और अपने दोस्तों और अन्य लोगों में इसे फैलने से रोकें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chappa chappa afwaah chale: Hariharan and band caution against COVID-19 rumours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chappa chappa afwaah chale, hariharan, sanjeev kapoor, roopkumar rathod, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved