• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से आगे बढ़ रही है चंदू चैम्पियन, 2रे दिन आया 40% उछाल

Chandu Champion is moving slowly at the box office, saw a 40% jump on the 2nd day - Bollywood News in Hindi

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' शुक्रवार 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसको लेकर तगड़ा माहौल बना हुआ था, लेकिन कमाई को देखकर लग रहा है कि इसका लंबे समय तक टिकना मुश्किल है। हालांकि जो कोई यह फिल्म देख रहा है वो इसकी कहानी और कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ जरूर कर रहा है। इसके बावजूद फैंस वैसा रिस्पोंस नहीं दे रहे, जिसकी उम्मीद थी।


बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने कुछ कमाल नहीं दिखाया और अब दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 4.75 करोड़ रुपए के साथ अपना खाता खोला था। हालांकि दूसरे दिन इसके कारोबार में 40 प्रतिशत का उछाल देखा गया। इस उछाल का कारण शनिवार छुट्‌टी का दिन होता है, जिसके चलते सिनेमाघरों में दर्शकों की तादाद ज्यादा होती है। दूसरे दिन शनिवार को इसने 6.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया। दो दिन में इसने भारत में कुल 11.50 करोड़ रुपए बटोरे हैं। माना जा रहा है कि रविवार को छुट्टी का दिन होने से कमाई में और सुधार देखने को मिलेगा।


उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रविवार को 8 करोड़ तक का कारोबार करने में सफल हो जाएगी। अगर ऐसा होता है तो चंदू चैम्पियन तीन दिन में मात्र 20 करोड़ के आंकड़े तक पहुँचने में सफल होगी जो, उसकी लागत के लिहाज से बहुत कम है। जिस गति से फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस का सफर तय कर रही है उसे देखते हुए यह महसूस हो रहा है कि चंदू चैम्पियन अपने पहले सप्ताह के कारोबार में 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुँचने में सफल नहीं हो पाएगी। यदि ऐसा होता है तो साजिद नाडियाडवाला द्वारा लगाई गई 140 करोड़ लागत का निकलना नामुमकिन हो जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chandu Champion is moving slowly at the box office, saw a 40% jump on the 2nd day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandu champion is moving slowly at the box office, saw a 40% jump on the 2nd day, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved