• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कई ऑनलाइन अनुभवों के साथ शुरु हो रहा है बॉलीवुड जश्न

Celebrating the World of Bollywood with a host of online experiences - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। 10 दिवसीय उत्सव, बॉलीवुड इनसाइडर्स, जिसमें आकर्षक ऑनलाइन अनुभव हैं, जो एयरबीएनबी द्वारा भारत के फिल्म उद्योग को जीवंत करता है, 13 अगस्त से 22 अगस्त, 2021 तक चलेगा। ट्रैवल प्लेटफॉर्म ने लॉन्च की घोषणा की जो उद्योग की शीर्ष प्रतिभा ऑनलाइन अनुभवों की मेजबानी करेगा। दुनिया भर के मेहमानों को बॉलीवुड सेट की मखमली रस्सी के पीछे जाकर और जीवन से बड़ी हस्तियों के साथ बातचीत करके भारतीय संस्कृति का अनुभव करने का मौका मिलेगा।

बॉलीवुड इनसाइडर्स में 7 अनोखे ऑनलाइन अनुभव होंगे। जाने-माने निर्देशक फराह खान के साथ ऑडिशन की तैयारी की तकनीक सीखने से लेकर, अंतरराष्ट्रीय एमी नामांकित अर्जुन माथुर के साथ एक अंतरंग बातचीत और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ साटरेरियल पैर आगे बढ़ाने तक, मेहमान अपने द्वारा सामना किए जाने वाले कठोर प्रशिक्षण और तैयारी का अनुभव कर सकते हैं।

कार्यक्रम के माध्यम से, मेहमानों को अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्मों और सितारों के निर्माण की एक झलक मिलेगी। अमनप्रीत बजाज, महाप्रबंधक - एयरबीएनबी इंडिया, दक्षिण पूर्व एशिया, हांगकांग और ताइवान ने कहा कि हम बॉलीवुड इनसाइडर्स को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, एक अभियान जो एयरबीएनबी के अनूठे और प्रामाणिक अनुभवों के संग्रह के साथ फिल्मों के लिए भारत के प्यार को जोड़ता है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य हमारे समुदाय को बॉलीवुड की लोकप्रिय हस्तियों के साथ बातचीत करने और इनसे सीधे सीखने का दुर्लभ अवसर प्रदान करना है। हम अतिरिक्त अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं जो मेहमानों के बीच और संबंध को बढ़ावा देगा।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, फराह खान ने कहा कि जीवन में मेरा मंत्र मजे करना है, चाहे आप जो भी कर रहे हों। मेरा 'बिहाइंड द लेंस' अनुभव ऑडिशन के एक मजेदार दौर के साथ एक घंटे की मस्ती भरी बातचीत करना है, जहां मेहमान मेरे सामने अपनी पसंदीदा फिल्म के डायलॉग बोलेंगे। मैं बॉलीवुड को निर्देशित करने के अपने अनुभव के बहुत सारे पर्दे के पीछे के किस्से भी साझा करूंगी।

बुकिंग के लिए सभी ऑनलाइन एक्पीरिएंस 10 अगस्त, सुबह 10 बजे आईएसटी से 9 अगस्त, 9:30 बजे पीटी तक पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट एयरबीएनबी डॉट कॉम स्लैस बॉलीवुडइनसाइडर पर उपलब्ध होंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Celebrating the World of Bollywood with a host of online experiences
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: celebrating, bollywood, online experiences, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved