• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई बंटी और बबली-2, यशराज को 30 करोड़ का नुकसान

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली-2 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन पूरी तरह से फुस्स हो गई है। 50 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने मात्र 2.75 करोड़ का कारोबार किया है। सूर्यवंशी की सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस को उम्मीद थी कि दर्शक अब फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने को तैयार हैं लेकिन मीडिया में आ रही कोरोना की पुन: वापसी की खबरों के चलते दर्शक इस तरह की फिल्मों को देखने का मानस नहीं बना पा रहा है।
गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस विश्लेषकों का अनुमान था कि यह फिल्म सिनेमाघरों से अपनी 50 करोड़ की लागत को निकालने में सफल नहीं हो पाएगी। ट्रेड विश्लेषकों ने इसका लाइफटाइम कारोबार 40-45 करोड़ तक का बताया था लेकिन पहले दिन जो हालत इस फिल्म की हुई है उसके आधार पर अब यह कहा जा सकता है कि बंटी और बबली-2 का लाइफटाइम कारोबार 20-25 करोड़ तक ही जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bunty Aur Babli 2 was blown away at the box office, Yash Raj lost 30 crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bunty aur babli 2 was blown away at the box office, yash raj lost 30 crores, rani, saif ali khan, aditya chopra, yashraj films, sidhant, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved