• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनय के साथ संगीत में भी कुछ करने का मन रखती हैं शरवरी वाघ

Bunty Aur Babli 2 debutante Sharvari Wagh wants to explore musical side - Bollywood News in Hindi

मुंबई। शरवरी वाघ फिल्म 'बंटी और बबली 2' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अभिनेत्री ने इस बात को स्वीकारा कि अभिनय क्षेत्र में अपनी काबिलियत को जाहिर करने के साथ ही वह संगीत की दुनिया में भी हाथ आजमाना पसंद करेंगी। शरवरी कहती हैं, बचपन से ही संगीत में मेरी गहरी रूचि रही है। मुझे गाने सुनना काफी पसंद है। उन दिनों अपने कमरे में बैठकर मैं पुराने कैसेट्स को बजाया करती थी। इसके बाद, सीडी पर गाने बजाने लगी। फिर एमपी3 प्लेयर का जमाना आया, तो कुल मिलाकर संगीत से मैं हमेशा किसी न किसी तरह से जुड़ी रही हूं। खाली बैठी रहती हूं, तो उस वक्त भी मैं संगीत का सहारा लेती हूं।

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं दस साल की थी, उस वक्त मेरी मां ने मुझे एक कीबोर्ड क्लास में भर्ती कराया था और मैंने इसे सीखना आज भी जारी रखा है। मुझे अभिनय से प्यार है। फिल्मों में परफॉर्म करना मुझे काफी अच्छा लगता है और कीबोर्ड बजाने से भी मुझे काफी लगाव है। अगर कभी एक ही साथ संगीत और अभिनय दोनों का मौका साथ में मिले तो, यह किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bunty Aur Babli 2 debutante Sharvari Wagh wants to explore musical side
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharvari wagh, bunty aur babli 2, sharvari wagh wants to explore musical side, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved