• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुश्किलों में ब्रह्मास्त्र, चुप नहीं रहेंगे सनी, माधवन से मिलेगा धोखा

Brahmastra in trouble, Sunny will not remain silent, Madhavan will be deceived - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र गुरुवार को सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे कर रही है और शुक्रवार 23 सितम्बर से फिल्म का 3रा सप्ताह शुरू हो जाएगा। बीते 14 दिनों से बिना किसी चुनौती के सिनेमाघरों में सफलता के कदम चुमती ब्रह्मास्त्र के लिए 3रा सप्ताह मुश्किलें पैदा करने वाला। शुक्रवार 23 सितम्बर को सिनेमाघरों में सनी देओल की चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट और आर माधवन की धोखा- राउंड द कॉर्नर आ रही हैं। हालांकि, इस दिन नेशनल सिनेमा डे भी सेलिब्रेट किया जा रहा है, जिसके चलते हर फिल्म का टिकट 75 रुपये का रहेगा।

दूसरे हफ्ते में घटी रफ्तार
दूसरे हफ्ते में चल रही ब्रह्मास्त्र की गति पहले हफ्ते के मुकाबले में काफी शिथिल हुई है। खासकर, दूसरे वीकेंड के बाद कारोबार में काफी गिरावट आयी है। ऐसे में ब्रह्मास्त्र के लिए यह हफ्ता आसान नहीं गुजरेगा। 9 सितम्बर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ की ओपनिंग ली थी और 120 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 2डी के साथ 3डी और आइमैक्स फॉर्मेट्स में भी रिलीज की गयी है।

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में कई फिल्में आ रही हैं, लेकिन ब्रह्मास्त्र को जो फिल्में चुनौती दे सकती हैं, उनमें से एक आर बाल्की की चुप- द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वंतरि लीड रोल में हैं। फिल्म का विषय काफी अलग है। बाल्की इस बार एक ऐसे सनकी कातिल की कहानी लेकर आये हैं, जो फिल्म क्रिटिक्स की हत्या करके उनके माथे पर रेटिंग स्टार लिख देता है। मंगलवार को देशभर के चुनिंदा सिनेमाघरों में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग रखी गयी थी, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में दर्शक चुप की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

दूसरी फिल्म है धोखा- राउंड द कॉर्नर। इस फिल्म में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और खुशाली कुमार लीड रोल्स में हैं। यह एक मसाला एंटरटेनर है, जो मास सर्किट्स में दर्शक बटोर सकती है। इन दोनों फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्म अवतार दोबारा रिलीज हो रही है। हालांकि, इसकी स्क्रीनिंग सीमित शोज में की जा रही है, लेकिन फिर भी यह दर्शकों को लुभा सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brahmastra in trouble, Sunny will not remain silent, Madhavan will be deceived
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brahmastra in trouble, sunny will not remain silent, madhavan will be deceived, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved