• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

आरआरआर के लिए 2 रिलीज की तारीखों की घोषणा के बाद एस एस राजामौली से नाराज बॉलीवुड निर्माता

उसी भावना को जोड़ते हुए, व्यापार विशेषज्ञ रमेश बाला कहते हैं, तारीखों की घोषणा के संदर्भ में, आरआरआर सिर्फ खुद पर ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि पहले ही प्रचार पर काफी समय व्यतीत की चुके हैं और 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी और इसे स्थगित कर दिया गया। आरआरआर के निर्माता किसी अन्य फिल्म की रिलीज या तारीखों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्हें लगता है कि यह एक बड़ी फिल्म है, उन्होंने प्रचार पर बहुत समय बिताया है, अन्य फिल्मों के विपरीत यह पहली बार है जब किसी फिल्म निर्माता ने किसी विशेष फिल्म के लिए दो तिथियों की घोषणा की है। इसके लिए कोई प्रेसीडेंसी नहीं है, इसलिए स्पष्ट रूप से चीजों को कहीं से शुरू करना है, इसलिए उन्होंने इसे शुरू किया। अन्य इसकी घोषणा नहीं कर रहे होंगे, लेकिन आंतरिक रूप से, मुझे यकीन है कि उनके दिमाग में भी दो तिथियां होनी चाहिए। वे बस देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं महामारी कैसे चलेगी। केवल आरआरआर आगे बढ़ी है और चूंकि यह एक बड़ी फिल्म है, इसलिए उन्होंने दो तारीखों की घोषणा की है। वे बड़े खिलाड़ी हैं और दूसरों के पास यह देखने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।

रमेश ने आगे कहा, केजीएफ-2 14 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है। इसी दिन आमिर खान की लालसिंह चड्ढा और थलापति विजय की बीस्ट भी प्रदर्शित होने जा रही हैं। यह सभी फिल्में पैन इंडिया हैं, इसलिए मुझे महसूस हो रहा है कि मार्च में भी इसी तरह का बड़ा टकराव सम्भव है। यह निश्चित रूप से दो-तरफा या तीन होगा। गौरतलब है कि 18 मार्च को आरआरआर, बच्चन पांडे के साथ रणबीर कपूर की शमशेरा प्रदर्शित होने जा रही हैं।

अब जबकि बाहुबली के निर्देशक ने यह कदम उठाया है, तो क्या यह भविष्य में एक आदर्श बन जाएगा? इसका जवाब देते हुए, विशेक कहते हैं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक तरह का विचित्र मामला है, बहुत ईमानदार होने के लिए। मेरा मतलब है, दो रिलीज की तारीखों की घोषणा करने के पीछे क्या तर्क है? आप दो तारीखों को क्यों रोकना चाहते हैं? यह राजनेताओं की लड़ाई की तरह है। दो निर्वाचन क्षेत्रों के लिए। राजामौली ने 7 जनवरी को फिल्म की घोषणा करके दक्षिण में भी कुछ कंधों को रगड़ दिया था, जब सभी पोंगल पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए तैयार थे। फिर सभी ने उन्हें समायोजित किया और अपनी फिल्म को तदनुसार स्थानांतरित कर दिया। बाद में, उन्होंने किसी से पूछे बिना रद्द कर दिया। और अब वह फिर से ऐसा कर रहे हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह थोड़ा अधिक हो रहा है। दो तारीखों की घोषणा करना अनुचित है। राजामौली इतना भ्रमित क्यों है? राजामौली को बस एक गहरी सांस लेनी चाहिए। जयंती गड़ा एक व्यावहारिक व्यक्ति है और ये सभी लोग बहुत स्मार्ट हैं। साजिद भाई बहुत सम्मान के साथ एक उत्कृष्ट निर्माता हैं। उन्हें इस मामले को लेकर कुछ करना होगा। मुझे उम्मीद है कि बच्चन पांडे और आरआरआर आपस में नहीं टकराएंगे, यह हमारे लिए एक बुरा सपना होगा।

हालांकि, अला वैकुंठपुरमुलु के निर्माता मनीष शाह की इस स्थिति पर एक अलग राय है। उन्होंने कहा, अगर उनमें हिम्मत है, तो उन्हें इसे आगे बढऩे दें। जो मजबूत होता है वह हमेशा हावी रहता है। इसमें हर्ज क्या है? यह एक खुली प्रतियोगिता है, सर्वश्रेष्ठ को जीतने दो। मैं स्वतंत्र और खुली प्रतियोगिता में विश्वास करता हूं। हर कोई सुरक्षित खेल रहा है। हम एक महामारी के बीच में हैं और मुझे सुरक्षित खेलने और अपने हितों का ख्याल रखने में कुछ भी गलत नहीं लगता है। वे (आरआरआर) अपनी फिल्म के बारे में आश्वस्त हैं और इसलिए उन्होंने दो तारीखों की घोषणा की है। वे दक्षिण की लहर का फायदा उठाएं जो दर्शकों पर हावी हो रही है। दक्षिण की फिल्में और अभिनेता वर्तमान में सीजन की चर्चा हैं।
आरआरआर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। आरआरआर को 2020 से कोरोना वायरस महामारी के कारण कई बार स्थगित किया गया है। यह मूल रूप से 30 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोविड -19 महामारी के बाद, रिलीज को 7 जनवरी, 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - जब इस डायरेक्टर ने राखी गुलजार को मारा था थप्पड़

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood produces angry with SS Rajamouli after announcing 2 release dates for RRR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood producers angry with ss rajamouli after announcing 2 release dates for rrr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved