• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आरआरआर के लिए 2 रिलीज की तारीखों की घोषणा के बाद एस एस राजामौली से नाराज बॉलीवुड निर्माता

बॉलीवुड उद्योग उस समय आश्चर्यचकित रह गया जब एसएस राजामौली ने अपनी मैग्नम ओपस फिल्म, आरआरआर के लिए दो रिलीज की तारीखों की घोषणा करने का फैसला किया। जूनियर एनटीआर और राम चरण की बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं द्वारा हाल ही में की गई घोषणा आगामी बॉलीवुड फिल्मों के निर्माताओं के साथ अच्छी नहीं रही है। वे अब निर्देशक एसएस राजामौली से किसी निर्माता से सलाह किए बिना तारीखों की घोषणा करने से नाराज हैं।
पिछले हफ्ते, निर्देशक एसएस राजामौली ने आरआरआर के लिए दो रिलीज की तारीखों की घोषणा की। उन्होंने लिखा, अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर हो जाती है और सभी थिएटर पूरी क्षमता से काम करने के लिए खुल जाते हैं, तो हम 18 मार्च 2022 को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अन्यथा, आरआरआर 28 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

अब आरआरआर द्वारा 18 मार्च और 28 अप्रैल को रिलीज की तारीखों की घोषणा के साथ, बच्चन पांडे, रनवे 34, शमशेरा, हीरोपंती, राधे श्याम, आदि के निर्माता नाराज हैं। हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब आरआरआर ने अन्य फिल्मों की रिलीज की तारीखों को संभाला है। दिसंबर 2021 में, जब आरआरआर ने 7 जनवरी को अपनी रिलीज की तारीख की घोषणा की, भीमला नायक, राधे श्याम, गंगूबाई काठियावाड़ी, सरकारू वारी पाटा और आचार्य के निर्माताओं को अपनी तारीखें बदलनी पड़ीं। अंत में, कोविड में स्पाइक के कारण आरआरआर भी जनवरी में रिलीज नहीं हो सकी।
व्यापार विश्लेषकों ने एसएस राजामौली के फैसले को अनुचित बताया
ट्रेड विश्लेषकों ने इंडिया टूडे डॉट इन को राजामौली की रणनीति के विरुद्ध हो रही बगावत के बारे में बताया। थिएटर मालिक और ट्रेड एनालिस्ट विशेक चौहान एसएस राजामौली के फैसले को अनुचित बताते हैं। उन्होंने कहा, मैं कहूंगा कि यह एक अनुचित कॉल है और झड़प नहीं होनी चाहिए। लोगों को आपस में चर्चा करनी चाहिए क्योंकि जयंतीलाल गड़ा (आरआरआर के निर्माता) बॉलीवुड का उतना ही हिस्सा हैं जितना कि वह दक्षिण में हैं। जब अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे ने को 18 मार्च को पहले ही प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी थी तो राजामौली को 18 मार्च की तारीख पर विचार करना चाहिए था। उन्हें साजिद नाडियाडवाला से पहले इस बारे में बात करनी चाहिए थी। इसलिए, मैं टकराव का प्रशंसक नहीं हूं और बड़ी फिल्मों को आपस में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष नहीं करना चाहिए। एक फोन उठाओ और दूसरे को कॉल करें निर्माता कोई बड़ी बात नहीं है। इस मामले में, साजिद नाडियाडवाला, एसएस राजामौली और जयंतीलाल गडा स्पष्ट रूप से बातचीत कर सकते हैं और तदनुसार पुनर्निर्धारित कर सकते हैं, लेकिन मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि आरआरआर ईद पर आएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood produces angry with SS Rajamouli after announcing 2 release dates for RRR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood producers angry with ss rajamouli after announcing 2 release dates for rrr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved