• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री के 21 दिन के लॉकडाउन के फैसले को बॉलीवुड का समर्थन

Bollywood extends full support to PM Modi 21-day lockdown - Bollywood News in Hindi

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल (24 मार्च) रात को बारह बजे से लेकर अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन का आदेश दिया है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने देश की भलाई को ध्यान में रखते हुए दिए गए प्रधानमंत्री के इस आदेश को सिर आंखों पर लिया है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस पर कविता लिखी है, जो कुछ इस प्रकार है, "हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम; ये बंदिश जो लगी है, जीवनदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी!"

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने ट्वीट किया, "दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वह करीम है रहीम है और वही मुश्किलकुशा भी..मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि घर में रहें और कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें। ईश्वर आप पर अपनी कृपा बनाए रखें।"

मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट ने ट्विटर पर लिखा, "हम सभी एक ऐसे मोड़ पर हैं, जहां हमें रुकने, सुनने और 21 दिनों तक पूरे भारत में लॉकडाउन करने में सरकार की मदद करनी चाहिए। डर की इस घड़ी में घबराने और अफवाह फैलाने की नहीं, बल्कि एकजुट रहने, मानवता, बलिदान और उम्मीद की आवश्यकता है।"

अर्जुन कपूर, अदिति रॉव हैदरी, प्रसून जोशी, ईशा देओल, शाहिद कपूर जैसे तमाम सितारों ने इसे अपना समर्थन देते हुए लोगों से इसका पालन अच्छे से करने की अपील की है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood extends full support to PM Modi 21-day lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood, support, pm modi 21-day lockdown, covid-19, lockdown, pm modi, narendra modi, coronavirus, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved