• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत की स्वर कोकिला के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

Bollywood celebs mourn the death of Lata Mangeshkar, the voice nightingale of India - Bollywood News in Hindi

मुंबई । भारत रत्न लता मंगेशकर का रविवार सुबह करीब 8 बजे कोविड -19, निमोनिया और संबंधित जटिलताओं से 28 दिनों तक लड़ने के बाद निधन हो गया।

कंगना रनौत ने लता जी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारत की सबसे खूबसूरत आवाज चली गई !! कोई और लताजी कभी नहीं होगी।"

अनिल कपूर ने कहा कि उनका दिल टूट गया है लेकिन इस अविश्वसनीय आत्मा को जानने और प्यार करने के लिए धन्य हैं। लता मंगेशकर ने ए.आर. रहमान के संगीत निर्देशन में अनिल कपूर अभिनीत राजकुमार संतोषी की फिल्म 'पुकार' के लिए गाने गाए थे।

उन्होंने कहा, "लताजी हमारे दिलों में अलग एक जगह रखती हैं। इस तरह उन्होंने अपने संगीत के साथ हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है। वह शांति से रहें और अपनी चमक से स्वर्ग को रोशन करें।"

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह एक तस्वीर पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

तमन्ना भाटिया ने इसे एक युग का अंत बताया। "हमने आज एक दिग्गज खो दिया है। वास्तव में, यह एक युग का अंत है। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

फिल्म निमार्ता मधुर भंडारकर ने एक व्यक्तिगत नोट पर कहा, वह वर्षों से मेरे लिए एक मां की तरह रही हैं, हर बार जब उन्हें फोन करता था और बातचीत करता था, तो सुकून मिलता था। यह मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है।

रैपर बादशाह ने उनके द्वारा गाए गए एक गाने की लाइन लिखी। उन्होंने लिखा, "तेरा साया साथ होगा। रेस्ट इन पीस, लताजी।"

अभिनेत्री निम्रत कौर ने कहा, "भारत ने आज अपनी आवाज खो दी, उनके जैसा कोई दूसरा कभी नहीं होगा"

फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी पहली फिल्म 'मुझसे दोस्ती करोगे' में लता मंगेशकर के साथ काम करने का सम्मान मिला था।

"आपके साथ रिकॉडिर्ंग करना एक सीखने और मजेदार अनुभव था।"

दिवंगत गायिका की एक पुरानी तस्वीर साझा करने वाली अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा, "लता मंगेशकरजी की आवाज हमेशा भारत की आवाज रहेगी। भारत की हमारी गौरवशाली कोकिला। हमारी भारत रत्न।"

ईशा देओल ने कहा कि वह इस खबर से स्तब्ध और हतप्रभ हैं। ईशा ने कहा, "उनकी सुरीली आवाज हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी। परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति लता मंगेशकर जी।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood celebs mourn the death of Lata Mangeshkar, the voice nightingale of India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lata mangeshkar, esha deol, dia mirza, kunal kohli, badshah, tamannaah bhatia, jackie shroff, anil kapoor, kangana ranaut, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved