• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के सम्मान मिलने पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई

Bollywood celebrities congratulate Rajinikanth on receiving Dadasaheb Phalke Award - Bollywood News in Hindi

मुंबई । फिल्म अभिनेता सुपरस्टार रजनीकांत को प्रतिष्ठित 51वें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा के बाद उन्हें चहुंओर से बधाइयां दिए जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। बॉलीवुड हस्तियों ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से सुपरस्टार रजनीकांत को बधाई दी।

अभिनेता अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "प्रतिष्ठित सम्मान के लिए रजनीकांत को बधाई! आप एक लीजेंड और एक आइकन हैं और हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं!" कपूर ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग दादा साहेब फाल्के अवार्ड भी उपयोग किया।

इस पर कंगना रनौत ने लिखा, "श्री रजनीकांत जी को बधाई।"

फिल्म निर्माता सुभाष घई, जो इस बार पुरस्कार समिति के जूरी सदस्य भी थे, उन्होंने लिखा, "दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए मेरे प्यारे दोस्त रजनीकांत को बधाई - विनम्र स्वभाव के साथ एक सुपरस्टार के साथ-साथ एक सुपर मैन।"

घई ने रजनीकांत को सिनेमा का एक आइकन और आदर्श व्यक्तित्व बताया, जो कि आने वाली पीढ़ी को वास्तव में प्रेरित करने वाले व्यक्तित्व हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह ज्यूरी मेंबर होते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि सुपरस्टार रजनीकांत सर को प्रतिष्ठित 51वें दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2020 से सम्मानित किए जाने पर बहुत-बहुत बधाई।

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्वीट करते हुए रजनीकांत को एक अद्वितीय और अतुलनीय व्यक्तित्व के अलावा एक विनम्र इंसान भी बताया। इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए उन्हें बधाई दी।

इसके अलावा गायक अदनान सामी, प्रोड्यूसर बोनी कपूर, निर्देशक अनिल शर्मा और प्रोड्यूसर अशोक पंडित और अन्य हस्तियों ने भी रजनीकांत की सराहना करते हुए उन्हें पुरस्कार के लिए बधाई दी।

बता दें कि रजनीकांत को बॉलीवुड हस्तियों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य कई नेताओं ने भी बधाई दी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood celebrities congratulate Rajinikanth on receiving Dadasaheb Phalke Award
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajinikanth, dadasaheb phalke award, bollywood celebrities, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved