• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉबी के करियर ने पकड़ी रफ्तार, बताई इंडस्ट्री की डार्क साइड

Bobbys career gained momentum, he revealed the dark side of the industry - Bollywood News in Hindi

कभी चॉकलेटी हीरों के तौर पर पेड़ों के इर्द गिर्द चक्कर लगाते हुए गाने गाते नजर आते बॉबी देओल ने कभी नहीं सोचा था कि उनका सफलता के साथ चल रहा करियर एकदम से ठंडा पड़ जाएगा और वे बेरोजगार होकर गुमनाम जिन्दगी जीने को मजबूर हो जाएंगे। कई साल तक गुमनामी के अंधेरे में रहने के बाद उनके पास प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम आई, जिसे उन्होंने तुरन्त अपने हाथों में ले लिया। इस सीरीज ने बॉबी को एक बार फिर से सिनेमा दुनिया में पदार्पण कराने में सफलता प्राप्त की। आश्रम के बाद उन्हें कुछ और फिल्मों और वेब सीरीज में मौका मिला लेकिन संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म एनिमल ने उन्हें जो लोकप्रियता दिलाई वह किसी तारीफ की मोहताज नहीं है। इस फिल्म के 15 मिनट के रोल ने उन्हें हिन्दी सिनेमा के साथ-साथ दक्षिण सिनेमा का भी द्वार खोल दिया।


1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ से धमाल मचा दिया था। महज 10-15 मिनट के रोल में ही बॉबी ने समां बांध दिया। नेगेटिव शेड में होने के बावजूद बॉबी फैंस के दिलों में उतर गए। इसके बाद से बॉबी की डिमांड जबरदस्त तरीके से बढ़ गई है। उनके पास ढेरों ऑफर आ रहे हैं। इस बीच बॉबी ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री की डार्क साइड के बारे में बात की।


बॉबी ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में कहा कि कभी-कभी आप खो जाते हैं, कभी-कभी इंडस्ट्री जिस तरह से आप पर प्रतिक्रिया कर रही होती है, उसकी वजह से आपके लिए आगे बढ़ना भी आसान नहीं होता है। ऐसे में आप ज्यादा आसान और सुरक्षित रास्ता चुनना शुरू कर देते हैं। यह सब होने के बाद चुनौतियों का सामना नहीं करना चाहते। आप खुद को ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहते जो आपके कंफर्ट जोन से बाहर हो, क्योंकि कहीं न कहीं सबकुछ आपके दिमाग में होता है। यह दुखद है जो एक्टर्स के साथ होता है।


मुझे सौभाग्य से इसका एहसास हुआ और मैं इससे बाहर निकलना चाहता था। बहुत से एक्टर्स ऐसा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो अभी भी इसे मैनेज नहीं कर पाए हैं। मैं इसमें सफल रहा। किसी भी चीज का चुनाव करना बहुत मुश्किल है। आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं और फिर राइटर्स, डायरेक्टर्स या प्रोड्यूसर्स आपको निराश कर देते हैं। आप जानते हैं कि वो सिर्फ क्रिएटिव संतुष्टि के लिए फिल्म नहीं बनाना चाहते।


उनका मुख्य मुद्दा मुनाफा कमाना है इसलिए उन दिनों यह सब होता था और मुझे लगता है कि अब चीजें बदल रही हैं। अब समय आ गया है कि लोग विश्वास करना शुरू करें और बदलाव लाएं। बता दें कि बॉबी को अब उनके फैंस साउथ की फिल्म 'कंगुवा' में देखेंगे। इस मूवी में एक्टर एक बार फिर विलेन के ही रोल में नजर आएंगे। डायरेक्टर शिवा की फिल्म से बॉबी का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bobbys career gained momentum, he revealed the dark side of the industry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bobbys career gained momentum, he revealed the dark side of the industry, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved