• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओटीटी नई पीढ़ी से जुड़ने में मदद करता है:बॉबी देओल

Bobby Deol says OTT helps him connect with new generation - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल पिछले दो वर्षों में अपनी कुछ सफल वेब फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के माध्यम से दर्शकों की एक नई पीढ़ी से जुड़े है। अभिनेता का कहना है कि वेब शो के माध्यम से मिली हालिया सफलता से उनके पिता काफी भावुक और गर्व महसूस कर रहे हैं।

आईएएनएस के साथ बातचीत में बॉबी ने साझा किया कि हां, वह हिंदी सिनेमा के स्टार हैं लेकिन हमारे लिए, वह हमारे पापाजी हैं। वह बहुत भावुक हैं और मेरी वर्तमान सफलता पर भी गर्व करते हैं क्योंकि ओटीटी का यह माध्यम उनकी पीढ़ी के लिए बहुत अलग और नया है।

बॉबी ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी, जिसके बाद उन्होंने 'करीब', 'सोल्जर', 'बिच्छू', 'अजनबी', 'हमराज' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी कुछ सफल फिल्में दीं।

उन्होंने 2020 में नेटफ्लिक्स फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और वेब सीरीज 'आश्रम' से अपना ओटीटी डेब्यू किया था।

जी5 पर उनकी नवीनतम रिलीज 'लव हॉस्टल' नामक एक फीचर फिल्म है, जो एक शंकर रमन निर्देशित है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी हैं।

बॉबी के मुताबिक यंगस्टर्स के साथ काम करने की वजह से वह एक क्रिएटिव पर्सन के तौर पर भी आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि नई पीढ़ी के अभिनेताओं, निर्देशकों, लेखकों का अपने काम के प्रति एक बहुत ही अनूठा ²ष्टिकोण है।

ऐसा ही एक वाकया शेयर करते हुए बॉबी ने कहा कि इससे पहले कि हम 'लव हॉस्टल' की शूटिंग शुरू करते, जिस हॉस्टल में हम ठहरे थे, एक शाम सान्या और विक्रांत मेरे कमरे में मुझसे मिलने आए।

"वह पहली बार था जब हम मिल रहे थे। वे दोनों बस इस बारे में बात कर रहे थे कि वे 'सोल्जर', 'हमराज' के उन गानों पर कैसे डांस करते थे, उन्हें 'बिच्छू' जैसी मेरी फिल्में पसंद आईं । वे बहुत प्यारे हैं और साथ ही साथ अपने काम के लिए जुनूनी हैं। मुझे ऐसा उत्साह पसंद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bobby Deol says OTT helps him connect with new generation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bobby deol, bobby deol says ott helps him connect with new generation, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved