• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को भेंट की 'जीटी ऑरेंज मैकलारेन'

Bhushan Kumar gifts Kartik Aaryan India first GT Orange McLaren to celebrate Bhool Bhulaiyaa 2 success - Bollywood News in Hindi

मुंबई । कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचा रहे हैं और अब वह अपनी 'भूल भुलैया 2' के निर्माता भूषण कुमार द्वारा उपहार में दी गई अपनी नई स्पोर्ट्स कार की सवारी करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों ने कहा, "जीटी, ऑरेंज मैकलारेन, भारत में डिलीवर होने वाले सुपरव्हील्स का अपनी तरह का पहला सेट है।"

ग्रे स्वेटशर्ट और काले जूते के साथ नीली जींस पहने, कार्तिक अपनी नई नारंगी स्पोर्ट्स कार के साथ सुपर कैजुअली कूल लग रहे थे।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, "मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, इतना बड़ा होगा नहीं पता था। भारत का पहला मैकलारेन जीटी। अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।"

इस युवा स्टार को सुपरकारों के अपने शौक के लिए जाना जाता है और शूटिंग और हवाईअड्डे पर अकेले ड्राइविंग करना पसंद है। उनके पास एक लेम्बोर्गिनी और मिनी कूपर शामिल है जिसे उन्होंने अपनी मां को उपहार में दिया था।

'सोनू के टीटू की स्वीटी' से लेकर साल की ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2', टी-सीरीज और कार्तिक आर्यन ने दर्शकों को कुछ बड़ी सफलताएं दी हैं और 'शहजादा' के लिए भी एकजुट होने के लिए तैयार हैं। अपने नवीनतम की ऐतिहासिक सफलता का जश्न मनाते हुए भूषण ने कार्तिक को प्रशंसा और कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में कार उपहार में दी।

भूषण ने कहा कि स्पोर्ट्स कार कार्तिक के ²ढ़ संकल्प की सराहना का प्रतीक है।

'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ ओटीटी पर भी धमाल मचाए हुए है। कार्तिक के पास 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म भी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhushan Kumar gifts Kartik Aaryan India first GT Orange McLaren to celebrate Bhool Bhulaiyaa 2 success
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhushan kumar gifts kartik aaryan india first gt orange mclaren, bhool bhulaiyaa 2, mclaren, bhushan kumar, kartik aaryan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved