• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भूमि पेडनेकर को मिली स्कूल की स्क्रैपबुक

Bhumi: There is so much time at hand you can use it to declutter - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' में अपने किरदार के साथ वास्तविक जीवन में कई समानताओं के बारे में बताया।

अभिनेत्री को उनके स्कूल की लंबे समय से खोई हुई स्क्रैपबुक मिली, इसके साथ ही उनकी यादें भी ताजा हो गईं।

भूमि ने कहा, "हाथ में इतना समय है कि आप अव्यवस्थित चीजों को व्यवस्थित कर सकते हैं और यह चीज न सिर्फ आपकी जगह पर लागू करता है, बल्कि आपके दिमाग पर भी लागू करता है। मैं अपने पुराने घर में एक बक्से को साफ कर रही थी और मुझे अपने स्कूल की एक स्क्रैपबुक मिली! मेरी पहली डीवीडी ऑडिशन टेप! जो मेरे अभिनय कॉलेज से थी, मेरी पहली स्क्रिप्ट, जिसे मैंने लिखा था! यह काफी भावुक करने वाला था।"

उन्होंने कहा, "डॉली किटी में मेरा किरदार अपनी स्क्रैपबुक के साथ फिल्म में कुछ ऐसा ही करती है, और यह पल बहुत ही अस्वाभाविक था! एक कलाकार के रूप में आप जिंदगी के कई लम्हों को दोबारा जीते हैं और यही वह बात है जिसकी वजह से मैं सिनेमा से प्यार करती हूं!"

वहीं लॉकडाउन के बारे में उन्होंने कहा, "पहला सप्ताह बहुत अजीब था। मेरा कमरा सड़क की ओर है और आमतौर पर सड़क पर हमेशा शोर होता है, लेकिन अब यहां बहुत शांति है। धीरे-धीरे दो-तीन दिनों में वहां पक्षियों ने चहकना शुरू किया। लॉकडाउन का पहला सप्ताह काफी अजीब था, मेरा मतलब है कि हम जो भी करते थे, उसमें वायरस का जिक्र आ ही जाता था। हम अब भी करते हैं, लेकिन अब हमने इससे निपटने का एक तरीका खोज निकाला है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhumi: There is so much time at hand you can use it to declutter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhumi pednekar, alankrita shrivastava, dolly kitty aur woh chamakte sitare, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved