• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जानेें, किस दिन रिलीज होगी अजय सहित इन सितारों की यह फिल्म

Bhuj : The Pride of India to be released on 14th august 2020 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अजय देवगन अभिनीत भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। निर्माताओं ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। फिल्म का मकसद युद्ध में महिलाओं के साहस का जश्न मनाना है। एक बयान में कहा गया कि भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया गुजरात के माधापुर की उन 300 महिलाओं के साहस की कहानी है, जिन्होंने 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

फिल्म उस कहानी को बताती है कि कैसे ये महिलाएं भुज के एकमात्र रनवे की मरम्मत के लिए साथ आई थी, जो कि युद्ध के दौरान तबाह हो गया था। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती, परिणीति चोपड़ा और एम्मी विर्क मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और सलेक्ट मीडिया होल्डिंग एलएलपी ने किया है।

फिल्म में अजय युद्ध के एक नायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी ‘पागी’ का किरदार निभाएंगे। पागी एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो किसी के पैरों के निशान से उसकी राष्ट्रीयता, लिंग, ऊंचाई और वजन का पता लगा सकता है। अभिषेक दुधैया फिल्म का निर्देशन करेंगे।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhuj : The Pride of India to be released on 14th august 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhuj the pride of india, 14th august 2020, ajay devgn, sanjay dutt, sonakshi sinha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved