• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भोला: पहला दिन 13 करोड़, दसरा से मिलेगी टक्कर

Bhola: 13 crores on the first day, will compete with the Dasara - Bollywood News in Hindi

गुरुवार 30 मार्च को अजय देवगन साढ़े चार माह बाद एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर होने जा रहे हैं। इस बार भी वे दक्षिण की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। भोला नामक इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने स्वयं ही किया है और मुख्य भूमिका में भी उन्होंने ही निभाई है। गौरतलब है कि यह फिल्म तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है, जिसे लोकेश कनकराज ने निर्देशित किया था। वर्ष 2019 में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने दक्षिण भारत में रिकॉर्ड कारोबार किया था। भोला फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और अभिषेक बच्चन जैसे सितारे नजर आएंगे।


भोला 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो निडर है। वह ड्रग-माफिय़ाओं, भ्रष्ट अधिकारियों और अपने 24 घंटे के मुश्किल सफर में आने वाले कई आघातों का मुकाबला करने के लिए तैयार है। ये एक बाप की कहानी है, जो अपनी बेटी तक पहुंचने के लिए अपनी तलाश के बीच में आने वाले किसी भी व्यक्ति से लड़ जाएगा।

भोला ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से पहले दिन के लिए कुल 64 लाख रुपये के टिकट बेचे हैं। उम्मीद की जा रही थी कि एडवांस बुकिंग में फिल्म बुधवार को गति पकड़ लेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। ऐसे में अब फिल्म की ओपनिंग वॉक-इन दर्शकों पर निर्भर करती है।

बॉक्स ऑफिस को आशा थी कि भोला दृश्यम-2 की सफलता के चलते पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 से 20 करोड़ की ओपनिंग लेने में सफल होगी, लेकिन एडवांस बुकिंग को देखते हुए और परीक्षा के चलते अब ऐसा महसूस हो रहा है कि भोला पहले दिन दृश्यम-2 से पिछड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ के लगभग कारोबार करने में सफल होगी। दृश्यम-2 ने पहले दिन 15.38 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी।

भोला को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में गिना जा रहा है। समाचारों के अनुसार अजय देवगन के निर्देशन में बनी यह चौथी फिल्म एक्शन को रिडिफाइन करने जा रही है। अभिनेता ने खुद भी इस बात पर हामी भरी है।

भोला को बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण के सुपर सितारे नानी की फिल्म दसरा से भी मुकाबला करना पड़ेगा। यह फिल्म भी गुरुवार 30 मार्च को प्रदर्शित होने जा रही है। हालांकि भोला के चलते दसरा को बहुत कम सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने साथ जिस तरह से जोड़ा है उसे देखते हुए यह महसूस हो रहा है कि कुछ समय बाद कांतारा की तरह दसरा के शोज और सिनेमाघरों में वृद्धि होती नजर आएगी। दसरा पूरी तरह से कोयले खदान पर काम करने वाले मजदूरों की फिल्म है, जिसमें एक्शन का तगड़ा डोज है। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म का एक्शन भोला को पीछे छोड़ देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhola: 13 crores on the first day, will compete with the Dasara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhola 13 crores on the first day, will compete with the dasara, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved