• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुनी-सुनाई बातों पर भेजे जाने वाले मैसेज से रहें सावधान : विक्रम भट्ट

Beware of the messages sent to be heard and heard: Vikram Bhatt - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्म निर्माता और लेखक विक्रम भट्ट का कहना है कि हम सभी को ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप्स और उन लाखों फॉरवर्ड मैसेज से सावधान रहना चाहिए, जो सुनी-सुनाई बातों के आधार पर कोविड से संबंधित उपचार और निवारक उपायों के बारे में बताते हैं। विक्रम ने कहा, यहां पर बहुत सारी गलत जानकारी होती है। इस गंभीर परिदृश्य में जो चीज मुझे खुश करती है, वह यह है कि जिस तरह से लोग सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से अजनबी एक-दूसरे तक पहुंच रहे हैं।

विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया के अन्य फायदे गिनवाते हुए कहा कि इसके माध्यम से ऑक्सीजन लंगर, फूड प्रोवाइडर (खाद्य प्रदाता), स्वयंसेवकों की पहुंच सुनिश्चित होती है और यही वास्तविक भारत है।

विख्यात फिल्म प्रोड्यूसर ने कहा, "हमने इसकी एक झलक देखी थी, जब जुलाई 2005 में मुंबई को एक जलप्रलय का सामना करना पड़ा था। मानवता और विज्ञान की यह भावना वायरस को हरा देगी।"

दरअसल, अभिनेत्री सनी लियोन के पति डैनियल वेबर द्वारा एक इंस्टाग्राम लाइव सीरीज होस्ट की गई थी, जिसमें भट्ट इस संकट की घड़ी में लोगों के लिए सकारात्मक रहने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए अतिथि के रूप में उपस्थित हुए थे। उन्होंने इस लाइव सीरीज के दौरान अपने विचार रखते हुए यह बातें कही। विक्रम की बेटी कृष्णा भी चैट में शामिल हुईं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Beware of the messages sent to be heard and heard: Vikram Bhatt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikram bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved