• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाहरुख को ममता बनर्जी ने मानवतापूर्ण कार्यो के लिए कहा, शुक्रिया

Bengal CM Mamata Banerjee thanks SRK for his humane benefaction - Bollywood News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसे समय में राज्य को अपना सहयोग प्रदान किया है, जब पूरा देश कोविड-19 नामक आपदा से जूझ रहा है। मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक ट्वीट करते हुए कहा, "शाहरुख आपका धन्यवाद, इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में आपकी इस सहायता से कई सारे परेशान लोगों को मदद मिलेगी। आपके इस तरह के मानवीय कार्यों से देश के वे लाखों लोग प्रेरित होंगे, जो श्रद्धा और सम्मान के साथ आपको अपना आदर्श मानते हैं।"

शाहरुख ने हाल ही में अपने एक बयान में इस बात का ऐलान किया कि आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के माध्यम से वह प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना योगदान देंगे। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान, जूही चावला और जय मेहता इसके मालिक हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और श्रमिकों के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण प्रदान करने का भी संकल्प लिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bengal CM Mamata Banerjee thanks SRK for his humane benefaction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mamata banerjee, bengal cm mamata banerjee thanks srk, humane benefaction, shahrukh khan, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved