• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'छत्रपति' के रीमेक के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बेलमकोंडा साई श्रीनिवास

Belmakonda Sai Srinivas to make a Bollywood debut with the remake of Chhatrapati - Bollywood News in Hindi

मुम्बई| तेलुगु स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित प्रभास स्टारर मेगा हिट 'छत्रपति' के रीमेक के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। पेन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित यह बॉलीवुड प्रॉजेक्ट डॉ. जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित होगा और फिल्म के लिए बेलमकोंडा को पहले ही साइन कर लिया गया है।

बेलमकोंडा श्रीनिवास बेहद कम समय में टॉलीवुड के साथ जुड़ने वाला एक नाम बन गए है और यूट्यूब पर उनकी फिल्में धूम मचा रही हैं। बेलमकोंडा ने 2014 में एक सुपरहिट एक्शन एंटरटेनर 'अल्लुडु सीनू' के साथ शुरूआत की थी और उसके बाद प्रसिद्धि से आसमान छू लिया।

पेन स्टूडियोज के एमडी और अध्यक्ष डॉ. जयंतीलाल गाडा ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, 'छत्रपति एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और इसे बॉलीवुड में ले जाने के लिए हमें एक दक्षिणी स्टार की जरूरत थी और इसके लिए हमें बेलमकोंडा परफेक्ट फिट नजर आये। हम इस परियोजना के बारे में बहुत उत्साहित हैं, और सब कुछ एक अच्छी गति में अपनी-अपनी जगह पर फिट हो रहा है। हमने बॉलीवुड की संवेदनशीलता से मेल खाने के लिए स्क्रिप्ट को अपडेट किया है।"

छत्रपति, जिसमें मूल रूप से प्रभास नजर आये थे, एक युवा शिवाजी और उनके परिवार की कहानी है। फिल्म को टॉलीवुड में भारी सराहना मिली थी और यह सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें बेलमकोंडा के प्रदर्शन का एक बड़ा स्कोप है और प्रतिभाशाली अभिनेता बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए उत्साहित हैं।

बड़े पैमाने पर और परफेक्ट कमर्शियल एंटरटेनर बनाने के लिए जाने जाने वाले, मशहूर निर्देशक वीवी विनायक भी छत्रपति के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे है।

बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास ने कहा, "यह बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म के लिए एक आदर्श प्रॉजेक्ट है। यह डॉ. गाडा और पेन स्टूडियोज के साथ सहयोग करने और मेरे पहले निर्देशक वीवी विनायक सर के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अवसर है। हालांकि, प्रभास ने जो भूमिका निभाई है उसे फिर से दोहराना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया, क्योंकि यह एक परफेक्ट स्क्रिप्ट है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Belmakonda Sai Srinivas to make a Bollywood debut with the remake of Chhatrapati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: belmakonda, sai srinivas, bollywood, debut, remake, chhatrapati, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved