• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

दिल को छू लेगा आशा की आवाज में ‘बेगम जान’ का बेहतरीन नगमा

विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी सराहा। फिल्म बेगम जान में अभिनेत्री विद्या बालन मुख्य किरदार निभा रही है। जो कि एक वेश्यालय चलाती हैं। इस फिल्म का गाना ‘प्रेम में तोहरे’ रिलीज किया गया है। बता दें कि लंबे समय के बाद मेलोडी क्वीन आशा भोसले अपनी बेहतरीन आवाज के साथ वापस आई हैं। ये गाना उस बेगम गैंग के हर इमोशंस को आपके सामने आईने की तरह साफ कर देगा। कुछ दिन पहले ही इस गाने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। क्योंकि लंबे अंतराल के बाद आशा ने इस गाने को गाया है। बता दें कि यह ​बेगम जान का पहला गीत है। गीत के बोल ‘प्रेम में तोहरे’ है जिसे आशा भोसले और अनु मलिक ने कंपोज किया है। ये गीत जरूर आपके दिल को छू लेगा। क्योंकि सेक्स वर्कर की जिंदगी की पूरी कहानी बयां करता है ये गीत।
त्यौहारों को जोश के साथ मनाने से लेकर आखिरी में अकेलापन, कुछ ऐसी ही कहानी कह रहा ‘बेगम जान’ का यह गाना।
यह फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिन्दी रूपांतरण है। यह फिल्म देश के विभाजन के समय की कहानी है, लेकिन जहां राजकहिनी बंगाल की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है, वहीं बेगम जान पंजाब की पृष्ठभूमि पर बनी है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Begum Jaan first song is out Vidya Balan Prem mein tohre is beautifully poignant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: begum jaan, first song is out, vidya balan, prem mein tohre song, asha bhosle, anu malik, bollywood latest news, bollywood gossip, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved