• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

'कठपुतली' से पहले आई हैं ये 5 बॉलीवुड सीरियल किलर की शानदार कहानियां

4. एक विलेन: 2014 की हिट फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने अभिनय किया। फिल्म रितेश द्वारा निभाए गए सीरियल किलर राकेश महाडकर का अनुसरण करती है, जो उन महिलाओं की हत्या करता है जो उनसे रूखी बात करती हैं। फिल्म की कहानी सिद्धार्थ मल्होत्रा के चरित्र के प्रतिशोध से खींचती है, जब कपूर द्वारा निभाई गई उनकी पत्नी आयशा की राकेश द्वारा हत्या कर दी जाती है।

5. रमन राघव 2.0: इस सूची की अंतिम फिल्म काल कोठरी के मास्टर द्वारा निर्देशित है अनुराग कश्यप, जो अपने पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक: क्वेंटिन टारनटिनो की तरह, ऑन-स्क्रीन हिंसा के लिए एक रुचि रखते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल-स्टारर कश्यप की अब तक की सबसे डार्क फिल्म है और नवाज द्वारा निभाए गए सीरियल किलर और विक्की द्वारा निभाए गए एक पुलिस वाले की कहानी बताती है। सामाजिक स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर पर होने के बावजूद, दोनों में कई समानताएं हैं।

2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के निर्देशकों के पखवाड़े खंड में प्रीमियर, यह वास्तविक जीवन के हत्यारे रमन राघव से प्रेरित है, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई में संचालित हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - सुनील दत्त के कारण मिला बॉलीवुड को मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर

यह भी पढ़े

Web Title-Before Cuttputlli: 5 Bollywood serial killer flicks that send shivers down the spine
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cuttputlli, bollywood serial killer flicks, who, murder 2, the stoneman murder, ek villain, raman raghav 20, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved