• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रणबीर-आलिया की शादी : बारात कृष्णा राज बंगले से चलकर 'वास्तु' में शिफ्ट होगी

Baraat procession to move from Krishna Raj Bungalow to Vastu House - Bollywood News in Hindi

मुंबई । आलिया भट्ट की मेहंदी की रस्म बुधवार को होने के साथ ही सबका ध्यान उनके विवाह समारोह पर चला गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार गुरुवार 14 अप्रैल को होने वाले विवाह समारोह के लिए तैयार हैं। कपूर परिवार के सदस्यों का बारात जुलूस मुंबई के चेंबूर स्थित कृष्णा राज बंगले (दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर) से चलेगा और टोनी पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के बन रहे घर 'वास्तु' में शिफ्ट हो जाएगा। दोनों बंगले एक-दो किलोमीटर से भी कम दूरी पर हैं। यहां से बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होगी।

रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे। वास्तु के अंदरूनी हिस्से, संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए हैं।

दोनों स्थानों के बीच के हिस्से को पेड़ों से लटकी हुई बिजली के रंग-बिरंगे बल्बों से सजाया गया है। बारात की एक इमारत से दूसरी इमारत में सुचारु आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Baraat procession to move from Krishna Raj Bungalow to Vastu House
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranbir-alia wedding, baraat procession to move from krishna raj bungalow to vastu house, krishna raj bungalow, vastu house, ranbir kapoor, alia bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved