• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्‌टी हुई इस बीमारी का शिकार, रोकनी पड़ जाती है शूटिंग

Bahubali fame Anushka Shetty is a victim of this disease, she has to miss shooting - Bollywood News in Hindi

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके फैंस को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वे एक बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें लॉफिंग डिसॉर्डर हो गया है। इस बीमारी की वजह से कई बार अचानक से सेट पर शूटिंग तक रोकनी पड़ जाती है।


अनुष्का शेट्टी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए इस पर विस्तार से बात की। एक्ट्रेस को हंसने से संबंधित बीमारी हुई है। जिसमें कोई भी लगातार काफी देर तक हंसते रहता है। अनुष्का शेट्टी भी इन्हीं समस्याओं का सामना कर रही है।

इंडियाग्लिट्ज़ की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा, ''मुझे एक लॉफिंग डिसीज है। आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि हंसना भी एक बीमारी हो सकती है, लेकिन मेरे केस में ऐसा ही है। अगर मैं एक बार हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक मेरे लिए हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। कोई कॉमेडी सीन देखते हुए या शूट करते हुए मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो जाती हूं। कई बार ऐसा देखने को मिला है कि इस वजह से शूटिंग रोकनी भी पड़ गई है।''

रेयर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर

यह एक दुर्लभ बीमारी है। यह एक रेयर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है। इसे Pseudobulbar Affect (PBA) नामक बीमारी के रूप में भी जाना जाता है। यह बीमारी दिमाग पर असर करती है। इसका शिकार व्यक्ति कभी अचानक से बहुत देर तक हंसने लगता है तो कभी बहुत देर तक रोते रहता है। इसमें व्यक्ति का खुद पर कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है।

42 साल की हो चुकी अनुष्का का जन्म कर्नाटक के मैंगलोर में 7 नवंबर 1981 को हुआ था। उन्होंने तेलुगू और तमिल दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करके फैंस का दिल जीता है। बता दें कि अनुष्का का एक्टिंग डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म 'सुपर' मूवी से हुआ था।

अनुष्का शेट्टी साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें फिल्म बाहुबली से काफी लोकप्रियता हासिल हुईं थी। इसमें उन्होंने प्रभास के अपोजिट 'देवसेना' का किरदार निभाकर खास पहचान हासिल की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शेट्टी अपने 19 साल के करियर में 40 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म 'Miss Shetty Mr Polishetty' में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म Kathanar- The Wild Sorcerer में देखने को मिलेंगी। यह एक मलयालम फिल्म है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bahubali fame Anushka Shetty is a victim of this disease, she has to miss shooting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bahubali fame anushka shetty is a victim of this disease, she has to miss shooting, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved