• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यो यो हनी सिंह के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं बादशाह, कहा- गलतफहमियों के चलते हुई थी नफरत

Badshah wants to end the feud with Yo Yo Honey Singh, said- hatred arose due to misunderstandings - Bollywood News in Hindi

मुंबई । म्यूजिशियन बादशाह और रैपर यो यो हनी सिंह के बीच की लड़ाई अब थमती दिख रही है। बादशाह ने अपनी तरफ से हनी के साथ झगड़े को खत्म करते हुए कहा कि एक वक्त था, जब उनके मन में उनको लेकर नफरत थी, लेकिन अब वह इसे खत्म करना चाहते हैं।


बादशाह ने 24 मई को देहरादून में आयोजित ग्रैफेस्ट 2024 में परफॉर्म किया। इस दौरान उन्होंने हनी सिंह के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्म करने के लिए पहला कदम उठाया।

अपने परफॉर्मेंस के दौरान, बादशाह ने हनी सिंह के बारे में कहा, "एक वक्त ऐसा था, जब मेरे मन में एक शख्स के लिए नफरत थी, और अब मैं इसे खत्म करना चाहता हूं। उस नफरत को पीछे छोड़ना चाहता हूं। वह शख्स थे हनी सिंह।"

बादशाह ने कहा, "मुझे कुछ गलतफहमियों की वजह से नफरत होने लगी थी, लेकिन कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि जब हम साथ थे, तो जोड़ने वाले बहुत कम थे और तोड़ने वाले बहुत ज्यादा।"

उन्होंने आगे कहा, "आज मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उस वक्त को पीछे छोड़ चुका हूं। मैं उनके बेहतर करियर के लिए दुआ करता हूं।"

हनी सिंह और बादशाह पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे। उन्होंने साथ में मिलकर 'खोल बोतल', 'बेगानी नार', 'दिल्ली के दीवाने' और 'गेटअप जवानी' जैसे हिट गाने दिए।

एक इंटरव्यू में दोस्ती में दरार आने के पीछे का कारण बताते हुए बादशाह ने कहा, ''मैं 2006 से 'माफिया मुंडीर' म्यूजिक ग्रुप से जुड़ा था। इस ग्रुप में एक जैसी सोच रखने वाले कई लोग साथ आए, लेकिन मुख्य रूप से इसमें सिर्फ मैं और हनी थे। बाद में रफ्तार, इक्का और लिल गोलू भी जुड़ गए।"

बादशाह ने दावा किया कि एक वक्त के बाद हनी सिंह ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया। उनसे कुछ ब्‍लैंक कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर साइन भी करवाए थे। जिससे दोनों के बीच दूरियां पैदा होनी शुरू हो गई।

दोनों म्यूजिशियन के बीच लड़ाई की शुरुआत पहली बार 2009 में हुई थी।

एक मौके पर जब यो यो हनी सिंह से बादशाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बादशाह नैनो कार हैं और वह रॉल्स रॉयस हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Badshah wants to end the feud with Yo Yo Honey Singh, said- hatred arose due to misunderstandings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yo yo honey singh, badshah, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved