• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'गेंदा फूल' को लेकर बादशाह ने दी सफाई

Badshah defends against Genda Phool plagiarism charge: Am trying to reach out to original lyricist - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह पर हाल ही में उनके हालिया गीत 'गेंदा फूल' को लेकर चोरी का आरोप लगा और अब बादशाह ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह इस गाने के असली रचयिता तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक बात नहीं बनी। बादशाह के इस नए गाने में चर्चित बंगाली लोकगीत बोरोलोकेर बिटी लो के बोल का इस्तेमाल किया गया है, जिसके रचयिता रतन कहार हैं और इसे स्वप्ना चक्रवर्ती द्वारा गाया गया है। अब अपने इस नए गाने में बादशाह ने रतन को कोई भी श्रेय नहीं दिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई। अब बादशाह ने इस बात का दावा किया है कि उन्होंने कहार से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन देशभर में लॉकडाउन के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

बादशाह ने अपने एक ट्वीट के जरिए कहा, "बंगाली समुदाय के बारे में इतनी अधिक जानकारी प्राप्त करने के बाद, मैं लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि इस पूरी स्थिति के साथ न्याय कर सकूं। हालांकि लॉकडाउन के चलते बात नहीं बन पा रही है। रतन कहार के गांव तक पहुंचना भी अभी मुश्किल है, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं।"

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखा, उनकी तरफ से बात करने वाले किसी भी प्रतिनिधि से मेरा अनुरोध है कि वह कहार तक पहुंचने में मेरी मदद करें, ताकि मुझसे जो कुछ भी संभव हो, मैं वह कर सकूं।

बता दें, दिग्गज लोकगीत कलाकार रतन कहार इन दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में गरीबी में अपना गुजर बसर कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Badshah defends against Genda Phool plagiarism charge: Am trying to reach out to original lyricist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: badshah defends against genda phool plagiarism charge, badshah, genda phool, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved