• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BMCM को नहीं मिला वीकेंड का विशेष फायदा, कारोबार में आया मामूली सुधार

Bade Mian and Chhote Mian did not get special benefit of weekend, there was slight improvement in business - Bollywood News in Hindi

गुरुवार को प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत अली अब्बास जफर निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां ने प्रदर्शन के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.66 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी, लेकिन इसके कारोबार में शुक्रवार के दिन 60 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई। उम्मीद की जा रही थी कि शनिवार को फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा और यह बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शनिवार को इसने शुक्रवार के मुकाबले मामूली बढ़त हासिल की।


अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्‍शन फिल्‍म की कमाई में जहां तीसरे दिन करीब 12% की बढ़ोतरी हुई। अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' ने रिलीज के अगले दिन शुक्रवार को 7.60 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। प्राप्त समाचारों के अनुसार शनिवार को तीसरे दिन फिल्‍म ने अब 8.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस तरह तीन दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई अब 31.75 करोड़ रुपये हो गई है।

वैश्विक स्तर पर 60 करोड़ के पार पहुँची

शनिवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' के शोज में औसतन 18.27% सीटों पर दर्शक नजर आए। जबकि रात के शोज में यह संख्‍या बढ़कर 27% तक पहुंची। फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड भी करीब 60 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है। रविवार छुट्टी के कारण कमाई और अधिक बढ़ने की संभावना है। हालांकि, फिल्‍म की असली चिंता सोमवार से शुरू होगी, जब कामकाजी दिन की शुरुआत होगी। 'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट 350 करोड़ रुपये है। यह फिल्‍म देश में हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ में भी रिलीज हुई है।

350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म जिस तरह से शुरूआत की है उससे यह स्पष्ट झलकने लगा है कि बड़े मियां छोटे मियां इस वर्ष की पहली बड़ी डिजास्टर फिल्म साबित होगी। 350 करोड़ की लागत को सिनेमाघरों से वसूलने के लिए इस फिल्म को 500 करोड़ का कारोबार करना पड़ेगा, जिसकी उम्मीद नहीं के बराबर है।

फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है, जिसके चलते यह नहीं कहा जा सकता कि यह वर्किंग डेज में कोई बड़ा कारोबार करने में सफल होगी। रविवार को इस फिल्म से 10 करोड़ से ज्यादा की उम्मीद है, लेकिन सोमवार को इस फिल्म के कारोबार में 50 प्रतिशत से ज्यादा की कमी आएगी यह तय है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bade Mian and Chhote Mian did not get special benefit of weekend, there was slight improvement in business
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bade mian and chhote mian did not get special benefit of weekend, there was slight improvement in business, akshay kumar, tiger sharaff, sonakshi sinha, ali abbas zafar, vasu bhagnani, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved