• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेकवाटर्स - केरला (गॉड'स ओन कंट्री) के मिस्सिंग बच्चो पर आधारित एक फिल्म

Backwaters: A film on children missing from Gods Own Country - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता सुनील जैन (सुनील जैन प्रोडक्शनस), अंकित चंदिरामानी (सनशाइन स्टूडियोज) और आशीष अर्जुन गायकर (एजीएफएस) ने केरला के मिस्सिंग बच्चों पर आधारित एक फिल्म की घोषणा की हैं।

चाइल्ड ट्रैफिकिंग की रहस्यमयी दुनिया और गुमशुदा बच्चों पर आधारित इस फिल्म का टाइटल 'बेकवाटर्स' है, इस इनवेस्टिगेटिव-थ्रिलर को एफटीआईआई ग्रेजुएट अभिनव ठाकुर डायरेक्ट करेगे।

केरल से लापता बच्चों पर आधारित फिल्म का टाइटल हैं 'बेकवाटर्स', जो कि गॉडस ओन कंट्री कहलाने वाली स्टेट की हालत पर कड़ी नजर डालती हैं, खासकर राहुल राजू के मिसिंग केस पर, जो 2005 में लापता हो गया था, महज सात साल की छोटी उम्र में और आज तक नहीं मिल पाया हैं।

दिल्ली रंगमंच के अभिनेता सरताज खारी, फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि ब्रितानी मॉडल नीता पारयानी एक तथ्य-खोजी पत्रकार की भूमिका में नजर आएगी, जो इस केस की साथ-साथ जांच करती है।

फिल्मकार ने कहा,"हमने सीबीआई ऑफिसर की भूमिका के लिए सरताज को उपयुक्त पाया। हम सभी एंगल्स को एक्सप्लोर कर रहे हैं कि बच्चे कैसे लापता हो गए और कैसे मामले की छानबीन करने वाला एक तेज सीबीआई अधिकारी हर घटना को देखता है लेकिन कुछ कर नहीं पाता। इस मामले में पत्रकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और नीता एक तथ्य-खोजी पत्रकार की भूमिका के लिए पूरी तरह से सही थी, जो लापता बच्चों के मामलों में अपना शोध और जांच खुद करती हैं।"

अपने रोल की लिए एक्टर सरताज ने सीबीआई के टॉप ऑफिसर्स से काफी मुलाकाते की हैं, ताकि उनके कामकाज के तरीके और केस को सुलझाने की ट्रिक को समझ सके। वही नीता ने उन पत्रकारों से भी मुलाकात की, जिन्होंने इस मामले को इन्वेस्टीगेट किया था।

जैन और गायकर ने फिल्म के ²ष्टिकोण को बताते हुए कहा, "राहुल जिस जगह से लापता हुआ, वह मार्शी-पार्क आज भी जनता के लिए बंद है। उस बच्चे के माता-पिता के बहुत सारे सवाल हैं जिनका आज तक कोई जवाब नहीं मिल पाया हैं।"

फिल्म के को-प्रोडूसर एस रामचंद्रन ने बताया की फिल्म इस साल के एंड में शुरू होगी और फिल्म को केरल के बेकवाटर्स अलाप्पुज्हा की रियल-लोकेशनस पर शूट किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Backwaters: A film on children missing from Gods Own Country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: backwaters, children missing, gods own country, suunil jaiin, ashish arjun gaikar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved