• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लता मंगेशकर के खिलाफ ट्रोल पर अदनान सामी का करारा जवाब, मिला बॉलीवुड का सपोर्ट

B-Towners support Adnan Sami as he shuts up troll on Lata Mangeshkar - Bollywood News in Hindi

मुंबई। प्रख्यात गायिक लता मंगेशकर की गायकी और उनकी आवाज की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाने वाले एक ट्रोलर को हाल ही में गायक अदनान सामी ने तगड़ा जवाब देकर चुप करा दिया और अब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस पर खुलकर बात करते हुए दिग्गज गायिका के समर्थन में खड़े हो रहे हैं। दरअसल, अदनान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और आशा भोंसले को नूर जहां के साथ देखा जा सकता है।

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में गायक ने लिखा, "यह एक आइकॉनिक और ऐतिहासिक तस्वीर है।"

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है, यह सोचने के लिए भारतीयों का ब्रेन वॉश किया गया है।"

अदनान ने इसका तगड़ा जवाब देते हुए लिखा, "बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद..अपने हर संदेह को दूर करने के लिए मुंह खोलने से बेहतर है चुप रहकर मूर्ख बन जाओ।"

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर इस मुद्दे की चर्चा इस वक्त काफी गर्म है, वहीं अब अदनान को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का जमकर साथ मिल रहा है।

फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "लता मंगेशकर उन वजहों में से एक हैं, जिनके चलते मैं सरस्वती और दैवीय चीजों पर यकीन रखता हूं और उनके ये हेटर्स उन वजहों में से एक हैं, जिसके चलते मैं शैतान पर यकीन करता हूं।"

अभिनेत्री कोएना मित्रा लिखती हैं, "ट्विटर उन बेचारों के लिए एक बेहतर माध्यम है, जहां ये फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए सम्माननीय दिग्गजों का मजाक उड़ाते हैं। ऐसे अयोग्य लोग उस स्तर तक कभी पहुंच ही नहीं सकते हैं, लेकिन अपनी राय जरूर रखते हैं, जिसकी कोई परवाह तक नहीं करता। इन पर कमेंट करने या सवाल उठाने से बेहतर है इन्हें ब्लॉक कर दिया जाए। हैशटैगलतामंगेशकर हैशटैगरेस्पेक्ट।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-B-Towners support Adnan Sami as he shuts up troll on Lata Mangeshkar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: b-towners support adnan sami as he shuts up troll on lata mangeshkar, b-towners, support, adnan sami, troll, lata mangeshkar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved