• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्यादा से ज्यादा नए फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहता हूं: आयुष्मान

Ayushmann: Want to work with as many new filmmakers as possible - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को परंपरागत तरीकों से इतर जाकर बनने वाली फिल्में और भूमिकाएं करना पसंद है। उनका कहना है कि इसके लिए उन्हें नए कहानीकारों को खोजना होगा। आयुष्मान ने कहा, "मैंने हमेशा नए कहानीकारों के साथ काम करने की कोशिश की है, क्योंकि वे हमारे सिनेमा में एक नई आवाज और एक अलग विजन लाना चाहते हैं। युवा और पहली पीढ़ी के फिल्म निर्माता इंडस्ट्री में आ रहे हैं और हाई-रिस्क कंटेंट पर काम कर रहे हैं। मुझे उनकी यह चीज बहुत पसंद आती है क्योंकि मैं हमेशा अपनी फिल्मों और भूमिकाओं को लेकर बहुत ज्यादा जोखिम लेता हूं।"

आयुष्मान ने शरत कटारिया, हितेश केवले, राज शांडिल्य, आरएस प्रसन्ना, अक्षय रॉय और विभू पुरी जैसे नवोदित निर्देशकों के साथ काम किया है। साथ ही वे नुपूर अस्थाना, अश्विनी अय्यर तिवारी, अमित शर्मा और अमर कौशिक जैसे युवा निर्देशकों के साथ भी काम कर रहे हैं।

आयुष्मान ने आगे कहा, "मेरा हमेशा से इस बात में मजबूत भरोसा रहा है कि हमें अपने ²ष्टिकोण को लेकर बोल्ड होने की जरूरत है क्योंकि दर्शकों को दुनिया भर से शानदार सामग्री मिल रही है और वे केवल नई चीजें ही देखना चाहते हैं। मैं इन फिल्म निर्माताओं की सराहना करता हूं क्योंकि इन्होंने अपने विचारों को स्वतंत्रता से सामने लाया। वे मनोरंजन की इस दुनिया को एक्सप्लोर करना चाहते हैं और एक कलाकार के तौर ऐसे लोग हमेशा मेरे राडार पर रहेंगे क्योंकि मैं हमेशा लीक से हटकर फिल्में और भूमिकाएं खोजता रहता हूं। लिहाजा मैं रचनात्मक रूप से इन लोगों के साथ कोलेबरेट करना चाहता हूं।"

उन्होंने आगे कहा,"मैं खुशनसीब हूं कि ऐसे फिल्म निमार्ता मेरे साथ जुड़ने के लिए उत्साहित थे, वरना उनके बिना मैं कभी भी 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'ड्रीम गर्ल', 'बधाई हो', 'बाला', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'मेरी प्यारी बिंदू' जैसी फिल्में नहीं कर पाता।"

बता दें कि 2021 में आयुष्मान खुराना 'डॉक्टर जी' में पहली बार फिल्म निर्माता अनुभूति कश्यप के साथ काम करने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मैं पहली बार निर्देशक अनुभूति कश्यप के साथ काम कर रहा हूं। वो एक रेस्टलेस कथाकार हैं, उनका विजन कमाल का है। मुझे लगता है इस फिल्म के साथ हम कुछ अनोखा, आकर्षक और बहुत ही मनोरंजक कंटेंट पेश करेंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayushmann: Want to work with as many new filmmakers as possible
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayushmann khurrana, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved