• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आयुष्मान खुराना ने आमिर खान से सीखा है एक 'अहम सबक'

Ayushmann Khurrana reveals the great lesson he learnt from Aamir Khan - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह आमिर खान के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुपरस्टार से एक अहम सबक सीख लिया था। आयुष्मान ने साझा किया कि उन्होंने आमिर से मिले एक सबक के कारण जानबूझकर 'शुभ मंगल सावधान' के मूल संस्करण को नहीं देखा। यह तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है।

आयुष्मान बताते हैं, "मैंने यह मूल संस्करण अब तक नहीं देखा है। मुझे लगता है कि यह मेरी स्क्रिप्ट को समझने का अपना तरीका है। यदि मुझे रीमेक मिलती है तो ओरिजनल वर्जन देखने की बजाय सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ता हूं।"

आयुष्मान ने कहा कि यह उन्होंने आमिर खान से सीखा है।

उन्होंने कहा, "मैं एमटीवी प्रजेंटर के तौर पर 'गजनी' के लिए उनका इंटरव्यू ले रहा था। तब मैंने उनसे सवाल पूछा कि 'फिल्म मूल संस्करण से कैसे अलग है?' तो उन्होंने कहा, 'मैंने मूल देखा ही नहीं है!' मैं वास्तव में उनसे प्रभावित हो गया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और यह बहुत अच्छी थी। फिर मैंने भी ऐसा किया और मुझे यह बहुत अहम सबक लगा जो मैंने उनसे सीखा।"

काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान हाल ही में जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayushmann Khurrana reveals the great lesson he learnt from Aamir Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayushmann khurrana, great lesson, learnt, aamir khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved