• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आयुष्मान खुराना ने जारी किया अपना नया सिंगल रह जा, दिल छूने वाला दिल तोड़ने वाला गीत

अभिनेता के तौर पर आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय के बल पर एक अलग मुकाम फिल्म उद्योग में बनाया है। आयुष्मान खुराना ने अपना करियर गीतकार, संगीतकार व गायक के तौर पर शुरू किया था। उनके गाए कई गीतों ने श्रोताओं को जबरदस्त प्रभावित किया था। गायक के तौर पर सफल होने के बाद उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। आयुष्मान खुराना अच्छी आवाज के भी धनी हैं। आयुष्मान ने वॉर्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग डील के लिए पार्टनरशिप की है। इस सहयोग का उनका पहला गाना 'अख दा तारा' को अच्छी रिएक्शन मिली है। अब आयुष्मान ने अपना नया सिंगल 'रह जा' रिलीज कर दिया है।

'रह जा' एक दिल को छू लेने वाला दिल तोड़ने वाला गाना है, जो आयुष्मान का एक अद्वितीय रोमांटिक गाना है जो आत्मा को छूता है। आयुष्मान अपने रोमांटिक गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'पानी दा रंग', 'साड़ी गली आजा', 'मिट्टी दी खुशबू', 'नज्म नज्म' और 'मेरे लिए तुम काफी हो' जैसे हिट गानों को आवाज दी है। आयुष्मान ने नए गाने के बारे में कहा कि दिल टूटना कई परतों वाला होता है और यह इस भारी भावना से गुजरने वाले लोगों के लिए भावनाओं की बाढ़ लाता है।


मुझे रोमांस के सभी रंग पसंद हैं और मैं हमेशा दिल टूटने के बारे में अधिक लिखना चाहता था। केवल इसलिए कि आप किसी से अलग हो जाते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें प्यार करना, उनकी परवाह करना या उनकी उपस्थिति की लालसा करना बंद कर देते हैं। इस गाने का विचार मुझे लगभग चार साल पहले आया था जब सिंथ-पॉप मुख्यधारा में नहीं था, यह पश्चिम में बहुत ही इंडी था। मैंने इस गाने के बोल लिखे हैं और इसकी धुन भी बनाई है, जबकि प्रोग्रामिंग हिमांशु ने की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayushmann Khurana releases his new single Reh Ja, a heart touching heart breaking song
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayushmann khurana releases his new single reh ja, a heart touching heart breaking song, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved