• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आयुष्मान और मैं कहीं न कहीं आपस में जुड़े हैं : विक्की कौशल

मुंबई। अभिनेता विक्की कौशल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद अब अपनी नई फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म, विक्की के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से टकरा रही है। आयुष्मान को फिल्म 'अंधाधुन' में उनके किरदार के लिए यह सम्मान मिला था।

मुंबई में गुरुवार को फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' के लिए आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक भानु प्रताप सिंह संग मौजूद विक्की ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैं और आयुष्मान कहीं न कहीं आपस में जुड़े हुए हैं। हम 'कॉफी विद करण' में साथ गए थे, हमने साथ में एक अवॉर्ड शो की मेजबानी की है। इसके बाद हमने राष्ट्रीय पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) को भी आपस में बांटा है और अब हमारी फिल्में भी एक ही दिन पर रिलीज हो रही है!"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayushmann and I are connected somewhere: Vicky Kaushal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vicky kaushal, national award winner, blockbuster film, uri the surgical strike, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved