• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यह समय चला जाएगा पर अपने बहुत निशान छोड़ जाएगा : अविका गौर

Avika Gor: This time will go but leave a lot of scars - Bollywood News in Hindi

मुंबई| 'बालिका वधु' शो में आनंदी के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री अविका गौर को लगता है कि कोविड एक दिन खत्म हो जाएगा लेकिन अपने पीछे निशान छोड़ जाएगा।

अविका ने कहा, '' हम कोविड 19 वायरस के कारण मौत का सामना कर रहे हैं। हम अपने जीवन में शायद कभी ऐसा भयानक समय नहीं देखेंगे। अभी भी लड़ने के लिए इतनी बड़ी लड़ाई है। ऐसा कहना कि आप सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे है ये सही नहीं है सबको प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए ये सचमुच जान बचा रहा है।''

अविका ने आगे मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने पर जोर दिया और कहा "यह बीमारी मुख्य रूप से वायु जनित है और हमें मास्क लगाना होगा, सामाजिक दूरी को बनाए रखना होगा और जो भी कहा जाए उसका पालन करें। जब भी और जिस भी तरीके से हम कर सकते हैं, एक दूसरे की मदद करें। यह समय चला जाएगा लेकिन बहुत सारे निशान छोड़ जाएगा।"

वर्तमान में, अविका के पास कुछ तेलुगु प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। वह नागा चैतन्य और राशी खन्ना अभिनीत 'थैंक यू' और कल्याण देव के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले नवंबर में अविका ने पुष्टि की थी कि वह रोडीज 17 प्रतियोगी मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिलिंद के साथ तस्वीरें साझा की थीं और उनके रिश्ते के बारे में बात की थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Avika Gor: This time will go but leave a lot of scars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: avika gor, time, leave, scars, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved