• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

मास्टरस्ट्रोक है अतरंगी रे का ओटीटी पर आना, 83 ने इसे साबित करने में मदद की

ऐसा नहीं है कि फिल्म का कथानक सिनेमाघरों में दर्शकों को अपने साथ नहीं जोड़ सकता था। सिनेमा हॉल में जाने के लिए फिल्म में हर सामग्री थी। एक प्रेम त्रिकोण, तीन प्रसिद्ध अभिनेता, कई सफल फिल्मों के पीछे लेखक-निर्देशक की जोड़ी और एआर रहमान का संगीत एल्बम। यह नाटकीय रूप से रिलीज के लिए किसी भी अन्य निर्देशक को आसानी से लुभा सकता था और अक्षय कुमार की आखिरी आउटिंग की सफलता केक पर एक चेरी से अधिक थी। लेकिन, अतरंगी रे के निर्माताओं ने सिनेमा हॉल से दूर रहना चुना और यह फिल्म की पहुंच में मदद करने वाला सबसे चतुर कदम हो सकता है।

सारा अली खान, धनुष के नेतृत्व में और अक्षय कुमार द्वारा खूबसूरती से समर्थित फिल्म एक चरम स्तर पर पीटीएसडी के एक चरित्र के जीवन के बाद पर प्रकाश डालती है। यह, निश्चित रूप से, बात करने के लिए एक संवेदनशील विषय है और बहुत से लोग समान स्तर पर इसकी तीव्रता से नहीं जुड़ेंगे। निर्माता निर्देशक का मानना था कि इस विषय के साथ दर्शक सिनेमाघर में उतने नहीं जुड़ पाएंगे जितना वे ओटीटी प्लेटफार्म पर घर बैठे फिल्म को देखते हुए जुड़ सकते हैं। निर्माता निर्देशक का यह भी मानना रहा कि इस फिल्म का विषय दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है और यह सोच उसे घर पर देखते हुए ही मिल सकती है सिनेमाघर में नहीं।

ये भी पढ़ें - अब इसमें हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे राजकुमार राव

यह भी पढ़े

Web Title-Atrangi Re is Masterstroke on OTT release, 83 helped to prove it
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: atrangi re is masterstroke on ott release, 83 helped to prove it, akshay kumar, sara ali khan, dhanush, anand l rai, ranveer singh, kabir khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved